Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Maharashtra Government Formation : संजय निरूपम का दावा गठबंधन सरकार नहीं चल पाएगी , 2020 में होंगे चुनाव

Maharashtra Government Formation : महाराष्ट्र में शिवसेना, एनपीसी और कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनाने में जुटी हुई हैं। जबकि वरिष्ठ कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने दावा किया है कि गठबंधन की सरकार ज्यादा दिन नहीं चल पाएगी।

कांग्रेस नेता संजय निरूपम का दावा नहीं चल पाएगी गठबंधन सरकार, 2020 में हो जाएंगे दोबारा चुनावकांग्रेस नेता संजय निरूपम ने दावा किया है कि 2020 तक दोबारा चुनाव हो जाएंगे (फाइल)

Maharashtra Government Formation: महाराष्ट्र में गठबंधन की सरकार बनने से पहले ही भविष्य को लेकर सवाल खड़े होने शुरू हो गए हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय निरूपम ने गठबंधन की सरकार पर सवाल उठाए हैं। साथ ही 2020 में दोबारा चुनाव की शंका जतायी है।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के 17 दिन बाद शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की तरफ से गठबंधन की सरकार बनाने की कोशिशें तेज कर दी गई हैं। तीनों पार्टियों में बैठकों को दौर शुरू हो गया है। गठबंधन की सरकार को लेकर सोमवार को राज्यपाल से मुलाकात की जा सकती है। लेकिन गठबंधन की सरकार बनने से पहले ही भविष्य को लेकर प्रश्नचिन्ह लगना शुरू हो गए हैं।

महाराष्ट्र कांग्रेस के बड़े नेता संजय निरूपम ने कहा है कि सरकार कौन बना रहा है यह महत्व नहीं है। लेकिन अस्थिरता से इंकार नहीं किया जा सकता है। उन्होंने दावा किया है कि सरकार ज्यादा दिन गठबंधन की सरकार नहीं चल पाएगी। प्रदेश में 2020 में दोबारा चुनाव कराए जा सकते हैं।

Next Story
Share it
Top