Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महाराष्ट्र : फुट ओवरब्रिज के नीचे दबकर ट्रक समेत कई वाहन हुए चकनाचूर, जांच में जुटी पुलिस

महाराष्ट्र : सड़क को खाली करने के लिए पुल के क्षतिग्रस्त हिस्से को हटाने का कार्य चल रहा है। बताया जा रहा है कि जिस समय फुट ओवरब्रिज गिरा उस समय नीचे कई वाहन खड़े थे।

महाराष्ट्र : फुट ओवरब्रिज के नीचे दबकर ट्रक समेत कई वाहन हुए चकनाचूर, जांच में जुटी पुलिसफुट ओवरब्रिज गिरा

महाराष्ट्र में मुंबई के मानखुर्द इलाके में आज रात एक निर्माणाधीन फुट ओवरब्रिज अचानक गिर गया। फुट ओवरब्रिज के चीने दबने से एक ट्रक और एक छोटा हाथी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।

हालांकि की गमनीमत रही इस हादसे में किसी की जान जाने की सूचना नहीं मिली है। जबकि इस हादसे में दो लोग घायल हुए हैं। जिन्हें नजीदक के अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

हादसे की जानकारी मिलने के बाद मानखुर्द इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया और मामले की जांच शुरू की।

फिलहाल सड़क को खाली करने के लिए पुल के क्षतिग्रस्त हिस्से को हटाने का कार्य चल रहा है। बताया जा रहा है कि जिस समय फुट ओवरब्रिज गिरा उस समय नीचे कई वाहन खड़े थे, जिसमें एक ट्रक और दो छोटी गाड़ियों के दबने की बात कही जा रही है।

ब्रिज के क्षतिग्रस्त हिस्से को कटर से काटा जा रहा ताकि ट्रक को निकाला जा सके। इसके लिए एक क्रेन भी मौके पर पहुंच गई है। पुलिस जांच में जुटी है कि किस कमी के कारण यह हादसा हुआ है। हालांकि इस मामले में अभी किसी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Next Story
Top