Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महाराष्ट्र: शिवसेना ने दिया जनता को धोखा, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

महाराष्ट्र में शिवसेना,कांग्रेस और एनसीपी के गठबंधन को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है। इस याचिका में कहा गया है कि भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन कर चुनाव लड़ने वाली शिवसेना के रुख में बदलाव लोगों द्वारा एनडीए पर जताए गए भरोसे के साथ विश्वासघात है

महाराष्ट्र: शिवसेना ने दिया जनता को धोखा, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिलउद्धव ठाकरे-सुप्रीम कोर्ट

महाराष्ट्र में सरकार को लेकर लगातार माथापच्ची हो रही है। इसी बीच वकील प्रमोद पंडित जोशी ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल की हैं। जिसमें उन्होंने शिवसेना पर गंभीर आरोप लगाया है।

इस याचिका में कहा गया है कि भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन कर चुनाव लड़ने वाली शिवसेना के रुख में बदलाव लोगों द्वारा एनडीए पर जताए गए भरोसे के साथ विश्वासघात है। इसके साथ ही महाराष्ट्र में शिवसेना,कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के बीच चुनाव के बाद गठबंधन को सत्ता हासिल करने के लिए मतदाताओं से की गई धोखेबाजी घोषित करने की मांग की गई है।

महाराष्ट्र में लगा है राष्ट्रपति शासन

महाराष्ट्र में किसी भी दल को ओर से सरकार नहीं बनाए जाने पर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने केंद्र सरकार को एक रिर्पोट भेजी । जिसके बाद महाराष्ट्र में मंगलवार से राष्ट्रपति शासन लगा दिया गया। राज्यपाल की रिर्पोंट में कहा था कि उनके द्वारा तमाम प्रयास करने के बावजूद राज्य में मौजूदा स्थिति को देखते हुए स्थिर सरकार का गठन असंभव है।

Next Story
Share it
Top