Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महाराष्ट्र चुनाव: अमित शाह बोले, दोनों राज्यों में बीजेपी की जीत तय, 370 पर कही ये बड़ी बात

महाराष्ट्र में अगले महीने विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव की तारीख के ऐलान के बाद पहले रैली या कार्यक्रम में शामिल होने वालों में गृहमंत्री अमित शाह का नाम शामिल हो गया।

महाराष्ट्र चुनाव: अमित शाह बोले, दोनों राज्य में बीजेपी की जीत तय, 370 पर कही ये बड़ी बातMaharashtra Election Union Home Minister Amit Shah Abrogation of Article 370

महाराष्ट्र (Maharashtra) में अगले महीने विधानसभा चुनाव (Assembly Election) होने हैं। चुनाव की तारीख के ऐलान के बाद पहले रैली या कार्यक्रम में शामिल होने वालों में गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) का नाम शामिल हो गया।

मुंबई में शाह ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री मोदी को उनकी वीरता व धैर्य के लिए बधाई देता हूं। उन्होंने दूसरी बार सरकार बनने के बाद संसद के प्रथम सत्र में ही आर्टिकल 370 व 35 ए को हटा दिया।

उन्होंने भाषण के दौरान यह भी कहा है कि राहुल गांधी कहते हैं कि यह एक राजनीतिक मुद्दा है। राहुल बाबा तुम अब राजनीति में आए हो लेकिन भाजपा की तीन पीढ़ियों ने अपना जीवन कश्मीर में निकारण के लिए समर्पित किया है। यह हमारे लिए राजनीतिक मुद्दा नहीं है बल्कि हमारा लक्ष्य भारत मां को अविभाज्य रखना है।

कांग्रेस और एनसीपी पर साधा निशाना

मुंबई में सेमिनार के दौरान शाह ने कहा कि अब महाराष्ट्र की जनता को तय करना है कि उन्हें राष्ट्रवादी पार्टी के साथ जाना है या परिवारवादी पार्टियों के साथ जाना है। महाराष्ट्र चुनाव में दो तरह की पार्टियां चुनाव के मैदान में हैं। एक ओर भारत मां को अपना सर्वस्व मानने वाली पार्टी भाजपा है और दूसरी ओर अपने परिवारों को अपना सर्वस्व मानने वाली कांग्रेस और एनसीपी है

पीएम मोदी ने हिलाई परिवारवाद की नींव

शाह यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के आने के बाद परिवारवादी पार्टियों की नीव हिलने लगी है। अब कश्मीर में भी परिवारवादी पार्टियों का सफाया होने वाला है। एक देश और संविधान को धारा 370 हटले ही पूरा किया गया। कश्मीर में भ्रष्टाचार बंद हो जाता लेकिन वहां के तीन सियासी परिवारों ने 370 को बनाए रखा। सरकार को भेजे गए पैसे भी जनता को नहीं मिले। क्योंकि वहां एंटी करप्शन ब्यूरो नहीं था।

Next Story
Share it
Top