Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Maharashtra Election: अकोला में पीएम मोदी ने विपक्ष को घेरा, बोले- वीर सावरकर को भारत रत्न से रखा गया वंचित

महाराष्ट्र के अकोला में पीएम नरेंद्र मोदी की आज पहली रैली हुई। जिसमें पीएम मोदी ने विपक्ष को जमकर घेरा और निशाना साधा है। सीएम देवेंद्र फडणवीस के कुशल नेतृत्व में आपने पांच साल तक सरकार के कामकाज को देखा।

Maharashtra Election: अकोला में पीएम मोदी ने विपक्ष को घेरा, बोले- वीर सावरकर को भारत रत्न से रखा गया वंचितमहाराष्ट्र रैली पीएम मोदी (फोटो- भाजपा ट्विटर)

महाराष्ट्र के अकोला में पीएम नरेंद्र मोदी की आज पहली रैली हुई। जिसमें पीएम मोदी ने विपक्ष को जमकर घेरा और निशाना साधा है। सीएम देवेंद्र फडणवीस के कुशल नेतृत्व में आपने पांच साल तक सरकार के कामकाज को देखा। जिसका लक्ष्य महाराष्ट्र का विकास, उसके लोग और हर व्यक्ति की प्रगति थी।

उन्होंने महाराष्ट्र की जनता से पूछा कि आखिर महाराष्ट्र को कौन सा गठबंधन ईमानदारी के साथ आगे ले जा सकता है। हमने सावरकर के राष्ट्रवाद को मूल में रखा, लोग उनका अपमान करते हैं।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि आप सभी ने हमेशा मुझे और महायुती के साथियों को भरपूर आशीर्वाद दिया है। आज मैं आपके सामने पहले से ज्यादा मजबूत सरकार बनाने के लिए, मजबूत इरादों वाली सरकार बनाने के लिए, आपके साथ मजबूती से खड़ी रहने वाली सरकार बनाने के लिए, आपसे आशीर्वाद लेने आया हूं।

Next Story
Share it
Top