Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महाराष्ट्र चुनाव: फडणवीस बोले- विदर्भ के लिए 5 साल में जो काम किया, कांग्रेस-NCP के 15 साल से बहुत अधिक है

Maharashtra Election/ इससे पहले कर्जत में फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने राकांपा नेता शरद पवार (Sharad Pawar) के पोते पर भी निशाना साधा। उन्होने कहा कि कर्जत के लोगों को रोहित पवार (Rohit Pawar) को बारामती के लिए रवाना करना चाहिए, जैसा उन्होंने पार्थ पवार को मावल से लोकसबा चुनाव में भेजा था। बारामती को पवार परिवार का गढ़ माना जाता है।

महाराष्ट्र चुनाव: फडणवीस बोले- विदर्भ के लिए 5 साल में जो काम किया, कांग्रेस-NCP के 15 साल से बहुत अधिक हैMaharashtra Election: Devendra Fadnavish Address Maha Janadesh Sankalp Sabha, Attacked NCP- Congress

महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) के लिए सभी राजनीतिक दलों (Political Parties) ने प्रचार में पूरी ताकत झोंकी हुई है। इसी क्रम में शनिवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीश अकोट (अकोला) में महा जनादेश संकल्प सभा (Maha Janadesh Sankalp Sabha) में विपक्षी दलों पर जमकर बरसे। फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने कहा कि हमने इन पांच वर्षों में विदर्भ (Vidarbh) के लिए जो किया है, वह कांग्रेस-राकांपा सरकार (Congress) के पंद्रह वर्षों से बहुत अधिक है।


इससे पहले कर्जत में फडणवीस ने राकांपा नेता शरद पवार के पोते पर भी निशाना साधा। उन्होने कहा कि कर्जत के लोगों को रोहित पवार को बारामती के लिए रवाना करना चाहिए, जैसा उन्होंने पार्थ पवार को मावल से लोकसबा चुनाव में भेजा था। बारामती को पवार परिवार का गढ़ माना जाता है। शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले वहां से ही सांसद हैं।

Next Story
Share it
Top