Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को दी चेतावनी, जानें क्या कहा

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि यूपीए सरकार के दौरान अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर बोला करते थे, लेकिन अब बढ़ती क़ीमतों पर बिल्कुल चुप हैं।

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को दी चेतावनी, जानें क्या कहा
X

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले (Nana Patole) ने देश में बढ़ती पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर बॉलीवुड अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को चेतावनी दी है। महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार से सवाल पूछा है।

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि यूपीए सरकार के दौरान अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर बोला करते थे, लेकिन अब बढ़ती क़ीमतों पर बिल्कुल चुप हैं। आज देश में पेट्रोल की कीमत 100 हो गई है। हम भी अब महाराष्ट्र में इनकी फिल्मों की शूटिंग और रिलीज़ होने नहीं देंगे।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पटोले का कहना है किमनमोहन सिंह की सरकार में कच्चे तेल के दाम ज़्यादा होने के बाद भी आम आदमी को तेल कम दाम में मिले इसकी कोशिश की थी। उस समय अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार ने ट्वीट किया था और 5-10 रुपये में पेट्रोल-डीज़ल मिलने की मांग की थी।

आज ये ट्वीट क्यों नहीं कर रहे? क्या उन पर मोदी सरकार का दबाव है? जो दबाव में लोगों के प्यार का इस्तेमाल करते हो अब महाराष्ट्र में ऐसे लोगों की फिल्म नहीं देखी जाएगी और शूटिंग भी नहीं होगी।

10 दिन से बढ़ रहे हैं दाम

जानकारी के लिए आपको बता दें कि करीब 10 दिन से पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार वृद्धि हो रही है। आज ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने लगातार 10वें दिन रिटेल फ्यूल के दामों में वृद्धि की है।

दिल्ली में पेट्रोल के दामों में 34 पैसों और डीजल के दामों में 38 पैसों की बढ़ोतरी की गई है। आज की बढ़ोतरी के बाद दिल्ली में पेट्रोल भी 80 रुपए प्रति लीटर के पार पहुंच गया है। आज कीमतों में बदलाव के बाद दिल्ली में पेट्रोल 89.88 रुपए प्रति लीटर और डीजल 80.27 रुपए प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है।

Next Story