Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महा विकास अघाड़ी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर अयोध्या आएंगे महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि अयोध्या के साथ हमारा विश्वास और भक्ति का एक रिश्ता है। मुख्यमंत्री के तौर पर उद्धव ठाकरे के साथ हमारी सरकार का बनना भगवान राम के ही आशीर्वाद से संभव हो पाया है।

महा विकास अघाड़ी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर अयोध्या आएंगे महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरेमहाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे महा विकास अघाड़ी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर भगवान राम को श्रद्धांजलि देने के लिए अयोद्ध्या आएंगे। इतना ही नहीं, उन्होनें ये भी कहा है कि मुख्यमंत्री के साथ गठबंधन सरकार के कांग्रेस और एनसीपी के उनके साथी भी उनके साथ वहां आएंगे।

मीडिया से बातचीत के दौरान राउत ने आगे कहा कि अयोध्या के साथ हमारा विश्वास और भक्ति का एक रिश्ता है। मुख्यमंत्री के तौर पर उद्धव ठाकरे के साथ हमारी सरकार का बनना भगवान राम के ही आशीर्वाद से संभव हो पाया है।

उन्होंने कहा कि यह हमारी ड्यूटी है कि सरकार के 100 दिन पूरे होने पर हम भगवान राम को श्रद्धांजलि दें। मुख्यमंत्री ठाकरे वहां जाएंगे और भगवान राम के सामने अपना सिर झुकाएंगे। हमारे गठबंधन सरकार के मंत्री भी इसमें उनका साथ दे सकते हैं।

वहीं आगे कहा कि यह विश्वास की बात है। राहुल गांधी भी मंदिर जाते हैं। वो सोमनाथ और दूसरे मंदिरों में गए। सरकार सामाजिक न्याय, रोजगार और दूसरे वेलफेयर मापदंडो पर चलती है। शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी की महा विकास अघाड़ी सरकार पिछले साल नवंबर में बनी थी। जब बीजेपी सरकार राज्य विधानसभा में अपना बहुमत साबित करने में असफल रही थी।

Next Story
Top