Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Maharashtra: नागपुर में बीजेपी कार्यकर्ता को जान से मारने की धमकी मिली, पुलिस ने उठाया ये कदम

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नागपुर के मनकापुर इलाके के बीजेपी कार्यकर्ता मनोज कुमार सिंह अखंड भारत विचार मंच नाम से एक संस्था चलाते हैं।

Maharashtra: नागपुर में बीजेपी कार्यकर्ता को जान से मारने की धमकी मिली, पुलिस ने उठाया ये कदम
X

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के एक कार्यकर्ता को पत्र के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी गई है। ये धमकी भाजपा कार्यकर्ता मनोज कुमार सिंह (BJP worker Manoj Kumar Singh) को मिली है। नागपुर पुलिस (Nagpur Police) ने उदयपुर और बाद में अमरावती में हुई घटनाओं को देखते हुए मद्देनजर तत्काल कार्रवाई की। मनोज कुमार सिंह को पुलिस सुरक्षा दी गई है।

भाजपा कार्यकर्ता मनोज कुमार सिंह के वाहन पर मिला धमकी भरा पत्र

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नागपुर के मनकापुर इलाके के बीजेपी कार्यकर्ता मनोज कुमार सिंह अखंड भारत विचार मंच नाम से एक संस्था चलाते हैं। रोज की तरह वह कल सुबह अपने दोस्तों के साथ मनकापुर स्टेडियम में मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। सुबह की सैर से लौटते समय उनकी गाड़ी (वाहन) पर एक सफेद कागज का टुकड़ा और उस पर लाल अक्षरों में कुछ लिखा हुआ था।

मनोज एस यू डेड सून

भाजपा नेता मनोज कुमार सिंह ने बताया कि जब पेपर चेक किया तो उस पर अंग्रेजी में 'मनोज एस यू डेड सून' लिखा हुआ था। धमकी भरा पत्र देखने के बाद मनोज सिंह और उसके दोस्तों ने मनकापुर थाने पहुंचकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद नागपुर पुलिस ने मनोज कुमार सिंह को पुलिस सुरक्षा प्रदान की है। फिलहाल पुलिस मामले की हर ऐंगल से जांच कर रही है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पूर्व बीजेपी नेता नूपुर शर्मा के द्वारा पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ बीते दिनों विवादित टिप्पणी की गई थी। नूपूर शर्मा की इस विवादित टिप्पणी का समर्थन करते हुए कई लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिसके चलते उदयपुर में एक दर्जी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। वहीं अमरावती में भी एक केमिस्ट की चाकूओं से गोदकर हत्या की गई थी।

और पढ़ें
Next Story