Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Maharashtra Election: वोट परसेंटेज कम होने पर शरद पवार का भाजपा पर तंज, बोले- मैं कोई ज्योतिषी नहीं

Maharashtra Assembly election 2019 Live : महाराष्ट्र के मुंबई में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने वोट डालने के बाद भाजपा पर निशाना साधा है।

Maharashtra Election: वोट परसेंटेज कम होने पर शरद पवार का भाजपा पर तंज, बोले- मैं कोई ज्योतिषी नहींशरद पवार

Maharashtra Assembly election 2019 Live : महाराष्ट्र में विधानसभा की 288 सीटों पर मतदान के लिए मुंबई में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने वोट डाला।

वोट डालने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं कोई ज्योतिषी नहीं हूं। जो महाराष्ट्र चुनाव की भविष्यवाणी करूंगा।

लेकिन वोटिंग परसेंटेज कम होने पर कहा कि एनसीपी को मदद मिलेगी और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। हम जीतेंगे। भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त सरकार का दावा करने वाली भाजपा में भ्रष्टाचार के कई मामले सामने आए हैं। लेकिन जब वे खुद को क्लीन चिट देते हैं, तो हम क्या उम्मीद कर सकते हैं? न्यायिक जांच नहीं हुई है।

वंशवाद की राजनीति पर हमला करते हुए कहा कि लोग उन नेताओं की तलाश करते हैं, जिन्हें वे जानते हैं कि उनकी समस्याओं को हल किया जा सकता है। फिलहाल, महाराष्ट्र में वोट परसेंटेज हरियाणा के मुलाबले कम हुआ है।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top