Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मद्रास हाईकोर्ट की चुनाव आयोग को फटकार, कहा- क्या चुनावी रैलियां के समय EC दूसरे ग्रह पर था

मद्रास हाईकोर्ट की तरफ से यह फटकार चुनावी रैलियों में सियासी पार्टियों की ओर से कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाने को लेकर लगाई गई है।

मद्रास हाईकोर्ट की चुनाव आयोग को फटकार, कहा- क्या चुनावी रैलियां के समय EC दूसरे ग्रह पर था
X

देश में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के बीच मद्रास हाईकोर्ट से बड़ी बयान सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मद्रास हाईकोर्ट ने चुनाव आयोग को जबरदस्त फटकार लगाई है।

बता दें कि मद्रास हाईकोर्ट की तरफ से यह फटकार चुनावी रैलियों में सियासी पार्टियों की ओर से कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाने को लेकर लगाई गई है। साथ ही कोर्ट ने मौजूदा हालत के लिए चुनाव आयोग को जिम्मेदार ठहराया है।

जानकारी के अनुसार, मद्रास हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस ने सख्त लहजे में कहा, मौजूदा हालात के लिए केवल चुनाव आयोग ही जिम्मेदार है। आयोग के अधिकारियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

कोविड प्रोटोकॉल सुनिश्चित करने का दिया आदेश

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, हाईकोर्ट ने चुनाव आयोग को तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव की काउंटिंग के दिन कोविड प्रोटोकॉल सुनिश्चित करने का आदेश दिया है। हाईकोर्ट ने साफ शब्दों में कहा है कि यदि वोटों की गिनती वाले दिन कोविड प्रोटोकॉल सुनिश्चित नहीं किया गया तो काउंटिंग पर तत्काल रोक लगा दी जाएगी।

बता दें कि राज्य में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को लेकर हाईकोर्ट के गुस्से को इस बात से भी समझा जा सकता है कि चीफ जस्टिस ने ये तक कह दिया है कि जब चुनावी रैलियां हो रही थीं तो क्या चुनाव आयोग (EC) किसी दूसरे ग्रह पर था।

और पढ़ें
Next Story