Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Madhya pradesh: जानें किस वजह से 26 मार्च तक स्थगित हुई मध्य प्रदेश विधानसभा

Madhya pradesh: मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार को 26 मार्च तक का वक्त राज्यपाल लालजी टंडन ने दे दिया है।

Madhya pradesh: जानें किस वजह से 26 मार्च तक स्थगित हुई मध्य प्रदेश विधानसभा

Madhya pradesh: मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार को 26 मार्च तक का वक्त राज्यपाल लालजी टंडन ने दे दिया है। विधानसभा की कार्यवाही को 26 मार्च के लिए स्थगित कर दी है। जिससे भाजपा नाराज हो गई है।

सोमवार को विधानसभा की कार्यवाही शुरू हुई। सदन में सभी कांग्रेस, भाजपा विधायक पहुंचे। उनके साथ सीएम कमलनाथ और शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचे। जिसके बाद राज्यपाल के आने का इंतजार हुआ।

जैसे ही राज्यपाल विधानसभा पहुंचे तो उनके पहुंचते ही कार्यवाही शुरू हो गई। लेकिन 20 मिनट में राज्यपाल के अभिभाषण के बाद विधानसभा को 10 दिनों के लिए स्थगित कर दिया। मध्य प्रदेश में विधानसभा स्थगित को लेकर कोरोना वायरस बताई जा रही है।

राज्यपाल लालजी टंडन ने विधानसभा में सरकार के कामकाज की तारीफ की। अभिभाषण में कहा कि सभी सदस्यों को शुभकामना के साथ सलाह देना चाहता हूं कि प्रदेश की जो स्थिति है, उसमें अपना दायित्व शांतिपूर्ण तरीके से निभाएं। इसके बाद सदन में हंगामा हुआ और कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया।

एएनआई के मुताबिक, मध्य प्रदेश विधानसभा की कार्यवाही को कोरोनावायरस के चलते स्थगित की गई है। ऐसे में कमलनाथ सरकार के फ्लोर टेस्ट पर भी ब्रेक लग गया है।

विधानसबा स्थगित होने के बाद भाजपा नेता राजभवन पहुंचे हैं। वहां वो राज्यपाल से मुलाकात करेंगे। इसके अलावा भाजपा ने स्थगन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है।

Next Story
Top