Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AIADMK के पूर्व मंत्री एम मणिकंदन बेंगलुरु से गिरफ्तार, एक्ट्रेस के साथ रेप और गर्भपात कराने का लगा आरोप

पूर्व मंत्री पर फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री के साथ रेप और गर्भपात कराने का आरोप है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चेन्नई पुलिस ने पूर्व मंत्री एम मणिकंदन को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है।

AIADMK के पूर्व मंत्री एम मणिकंदन बेंगलुरु से गिरफ्तार, एक्ट्रेस के साथ रेप और गर्भपात कराने का लगा आरोप
X

चेन्नई सिटी पुलिस ने एआईएडीएमके के पूर्व मंत्री एम मणिकंदन को गिरफ्तार किया है। पूर्व मंत्री पर फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री के साथ रेप और गर्भपात कराने का आरोप है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चेन्नई पुलिस ने पूर्व मंत्री एम मणिकंदन को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है।

तमिलनाडु पुलिस का कहना है कि अन्नाद्रमुक (एआईएडीएमके) के पूर्व मंत्री एम मणिकंदन को चेन्नई सिटी पुलिस ने एक मलेशियाई महिला से कथित रूप से बलात्कार करने, गर्भपात कराने और आपराधिक धमकी देने के आरोप में बेंगलुरु में गिरफ्तार किया है। महिला जानी मानी अभिनेत्री है। एम मणिकंदन मद्रास हाईकोर्ट द्वारा अग्रिम जमानत देने से इनकार के गिरफ्तारी से बच रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले मद्रास हाई कोर्ट के जज अब्दुल कुद्दोस ने 16 जून को पूर्व मंत्री एम मणिकंदन की याचिका को खारिज करते हुए कथित आरोप की गंभीरता और आरोपी के व्यक्तित्व को रेखांकित करते हुए कहा था कि मामले की जांच प्राथमिक स्तर पर है। ऐसे में अग्रिम जमानत की याचिका योग्य नहीं है।

जज अब्दुल कुद्दोस ने यह भी कहा था कि मामला पूर्व मंत्री की ओर से किए गए कथित क्राइम को लेकर है। जोकि गंभीर प्रवृत्ति का है। प्रथम दृष्टया एफआईआर दर्ज करने के योग्य भी है। याचिकाकर्ता से जानकारी जुटाने के लिए हिरासत में लेकर पूछताछ करना बेहद जरूर है। यदि जमानत दी जाती है तो संभव है कि वो अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर गंभीर जांच से बचे।

आपरी के खिलाफ धारा 376 के अलावा, अड्यार ऑल वुमन पुलिस ने आईपीसी की धारा 506 (i), 313 , 332 और धारा 67A के तहत मामला दर्ज किया ग या है। पीड़ित महिला ने कहा कि वो पूर्व मंत्री मणिकंदन के साथ पिछले 4 सालों से रिश्ते में थी। इस दौरान मणिकंदन शादी के बारे में बात करने से बचते रहे।

Next Story