Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की हत्या के मामले में कड़ा एक्शन, लापरवाही के आरोप में सब इंस्पेक्टर समेत 4 पुलिसकर्मी निलंबित

विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की हजरतगंज के पास ग्लोब पार्क में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

रणजीत बच्चन की मौत पर उठ रहे हैं कई सवाल, ट्विटर पर भी आई प्रतिक्रियारणजीत बच्चन

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक और हिंदुवादी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की रविवार सुबह लखनऊ के हजरतगंज के पास ग्लोब पार्क में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रंजीत बच्चन मॉर्निंग वॉक के लिए बाहर गए थे। इसी दौरान दो बाइक सवार बदमाशों ने उनके सिर पर गोलीमार दी। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं दूसरी तरफ लापरवाही के आरोप में सब इंस्पेक्टर समेत 4 पुलिसकर्मी निलंबित कर दिया गया है।

लखनऊ सेंट्रल के डीसीपी दिनेश सिंह ने कहा कि शव की पहचान हो गई है। वो सुबह मॉर्निंग वॉक पर गए थे। तभी कुछ बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। फिलहाल पुलिस टीम जांच में जुट गई है।

जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हलावरों को तलाश पुलिस कर रही है। उनको हजरतगंज के पास ग्लोब पार्क में गोली मारी है।

घटना के दौरान उनके भाई के हाथ में भी गोली लग गई। घायल अवस्था में उनको ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया गया है। बता दें कि रंजीत बच्चन गोरखपुर के रहने वाले हैं। जो यहां ओसीआर बिल्डिंग के बी ब्लॉक में रहा करते थे।


Next Story
Top