Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Lok Sabha Elections 2019 : हार्दिक पटेल 'थप्पड़कांड' की सच्चाई, यहां जानें क्यों पड़ा चाटा

थप्पड़कांड को लेकर हार्दिक पटेल ने भले ही भाजपा पर जान से मरवाने का गंभीर आरोप लगाया हो लेकिन इसकी कहानी बिल्कुल अलग है।

Lok Sabha Elections 2019 : हार्दिक पटेल

गुजरात के सुरेंद्रनगर की एक रैली में कांग्रेस नेता और पाटिदार आंदोलन के प्रमुख हार्दिक पटेल को जिस शख्स ने थप्पड़ मारा उसे हार्दिक पटेल के समर्थकों इतना पीट दिया कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इस थप्पड़कांड को लेकर हार्दिक पटेल ने भले ही भाजपा पर गंभीर आरोप लगाया हो लेकिन इसकी कहानी बिल्कुल अलग है।

दरअसल सुरेंद्रनगर के एसपी महेंद्र बागडिया के मुुताबिक तरुण गुज्जर नाम का यह शख्स किसी पार्टी से जुड़ा नहीं है, वह एक आम आदमी है और उसने किसी पार्टी या व्यक्ति के दबाव में आकर हार्दिक पटेल को नहीं मारा है। यह उसका खुद का फैसला था। पुलिस उस पर कानूनी कार्यवाही कर रही है।

शख्स ने क्यों मारा थप्पड़?

थप्पड़ मारने के बाद हार्दिक पटेल के समर्थकों ने उस शख्स (तरुण गुज्जर) को इतना पीट दिया कि अस्पताल ले जाना पड़ा। अस्पतान में पहुंचे युवक ने मीडिया को बताया कि जब पाटिदार आन्दोलन चल रहा था उस समय मेरी पत्नी गर्भवती थी। उसका इलाज अस्पताल में चल रहा था। उस आन्दोलन की वजह से मुझे कई समस्याओं का सामना करना पड़ा था। उसी वक्त मैंने ठान लिया कि इस आदमी को मैं किसी भी तरह सबक सिखाऊंगा।

उसके बाद हार्दिक पटेल ने अहमदाबाद में रैली की। उस दौरान जब मैं अपने बच्चे का दवा लेने किसी तरह मेडिकल स्टोर पहुंचा तो सभी बंद हो गई थीं। वह सड़कों को बंद कर देता है, वह जब भी चाहता है पूरा गुजरात को बंद कर देता है, वह क्या है? गुजरात का हिटलर?


Next Story
Share it
Top