Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राहुल गांधी ने कहा- सभी चोरों के नाम 'मोदी' क्यों होते हैं, नकवी पहुंचे EC, अब जानें क्या होगा

राजनीतिक दलों की बयानबाजी ने अपनी हर सीमा को लांघ लिया है। सभी दलों के राजनेता इस अखाड़े में कूद पड़े हैं। इसी क्रम में राहुल ने भी पीएम मोदी की जाति को लेकर एक चुनावी सभा में तंज कसा था जिसे भाजपा के नेताओं को नागवार गुजरा और शिकायत लेकर पहुंच गए चुनाव आयोग के पास।

राहुल गांधी ने कहा- सभी चोरों के नाम

राजनीतिक दलों की बयानबाजी ने अपनी हर सीमा को लांघ लिया है। सभी दलों के राजनेता इस अखाड़े में कूद पड़े हैं। इसी क्रम में राहुल ने भी पीएम मोदी की जाति को लेकर एक चुनावी सभा में तंज कसा था जिसे भाजपा के नेताओं को नागवार गुजरा और शिकायत लेकर पहुंच गए चुनाव आयोग के पास। मंगलवार को केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता मुख्‍तार अब्‍बास नकवी चुनाव आयोग के अधिकारियों के साथ बैठक के बाद कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम मोदी पर जातिगत टिप्पणी कर शर्मनाक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि क्यों सभी मोदी चोर होते हैं।

मोदी जी पिछड़ी जाति से आते हैं। इस तरह के सामंती मानसिकता के लोग उनके प्रति नफरत करते हैं। नकवी ने आगे कहा कि हमने चुनाव आयोग से अपील की है राहुल जी और कांग्रेस के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए ठोस कदम उठाए। बता दें कि झारखंड की राजधानी रांची के मोरहाबादी मैदान में उलगुलान रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम मोदी, नीरव मोदी और ललित चोर हैं। सभी चोरों के नाम मोदी क्यों हैं।

Next Story
Share it
Top