Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लोकसभा चुनाव 2019ः DMK चीफ स्टालिन का पलटवार, कहा- BJP-AIDMK का गठबंधन अक्षम

डीएमके चीफ एमके स्टालिन ने एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए लोगों से कहा कि यह (एआईडीएमके-भाजपा) एक अक्षम गठबंधन है। याद रखें ये वही लोग हैं जो जीएसटी लाए थे।

लोकसभा चुनाव 2019ः DMK चीफ स्टालिन का पलटवार, कहा-  BJP-AIDMK का गठबंधन अक्षम

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले राजनीतिक दलों के एक-दूसरे पर सियासी हमले तेज हो गए हैं। दूसरे चरण में तमिलनाडु में भी मतदान होने हैं। इसलिए राज्य की प्रमुख सियासी पार्टियों (डीएमके और एआईडीएमके) के बीच हमले जारी हैं। मुख्यमंत्री पलानीस्वामी के बयान के बाद अब डीएमके के चीफ एमके स्टालिन ने भी पलटवार किया है।



एमके स्टालिन ने एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए लोगों से कहा कि यह (एआईडीएमके-भाजपा) एक अक्षम गठबंधन है। याद रखें ये वही लोग हैं जो जीएसटी लाए थे, जिसमें वादा किया गया था कि आवश्यक चीजों की दरों में कमी की जाएगी लेकिन आप मुझे बताइए कि किन चीजों की दरें कम हुईं हैं?

बता दें कि इससे पहले आज तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वानी ने भी अपने विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा और कहा कि विपक्षी गठबंधन एक अवसरवादी गठबंधन है। उनका एकमात्र उद्देश्य सत्ता को हासिल करना है। वहीं दूसरी ओर, हम केंद्र के साथ राज्य के मुद्दों को उठाते हैं जिसके परिणामस्वरूप राज्य में कई केंद्रीय योजनाएं लागू की गई हैं।

Share it
Top