Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुडुचेरी सीएम नारायणसामी ने किरण बेदी पर बोला हमला, कहा दोषी साबित हुआ तो इस्तीफा दे दूंगा

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने उप राज्यपाल किरन बेदी पर हमला बोला है। सीएम ने कहा कि बेदी मुझे गलत तरीके से भूमि अतिक्रमण मामले में फंसाने की कोशिश कर रही हैं।

पुडुचेरी सीएम नारायणसामी ने किरण बेदी पर बोला हमला, कहा दोषी साबित हुआ तो इस्तीफा दे दूंगा
X
पुडुचेरी सीएम नारायणसामी और किरण बेदी (फाइल फोटो)

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने उपराज्यपाल किरन बेदी को आज खुले तौर पर चुनौती दी है। नारायणसामी ने कहा कि यदि भूमि अतिक्रमण मामले में मैं या मेरे परिवार का कोई भी सदस्य दोषी पाया जाता है तो मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा।

मुख्यमंत्री ने उप राज्यपाल किरन बेदी पर हमला बोलते हुए कहा कि यदि भूमि अतिक्रमण मामले मेरा परिवार दोषी साबित नहीं होता तो क्या किरन बेदी अपने पद से इस्तीफा देंगी। उन्होंने आगे कहा कि किरन बेदी मुझे गलत तरीके से इस केस में दोषी ठहराने की कोशिश कर रही हैं, अब वो लेफ्टिनेंट जनरल के पद पर रहने के योग्य नहीं हैं।

यह है पूरा मामला

कांग्रेस विधायक एम धनवेलु (M Dhanavelu) ने मुख्यमंत्री वी नारायणसामी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। उन्होंने उपराज्यपाल किरन बेदी से इसकी शिकायत की है। कांग्रेस विधायक ने मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

धनवेलु ने कहा कि मुख्यमंत्री की तरफ से लगातार उनके क्षेत्र में समाजकल्याणकारी गतिविधियों में रोड़े अटकाए जा रहे हैं। अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि विकासात्मक कार्य ना करें। धनवेलु ने कहा कि सरकार में मौजूद भ्रष्टाचारी अधिकारियों को लेकर उन्हाेंने सबूत भी इकट्ठा किए हैं। उन्होंने सीएम पर खुलेआम आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य में हो रहे भ्रष्टाचार में कुछ मंत्रियों के साथ मुख्यमंत्री का भी नाम शामिल है।

Next Story
Top