Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Lalu Yadav Health News: एम्स से आई रिपोर्ट, आरजेडी प्रमुख लालू यादव की इतने फीसदी ही काम कर रही किडनी

Lalu Yadav Health News: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा है।

Lalu Yadav Health News: एम्स से आई रिपोर्ट, आरजेडी प्रमुख लालू यादव की इतने फीसदी ही काम कर रही किडनी
X

Lalu Yadav Health News: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एम्स अस्पताल में लालू प्रसाद यादव की किडनी 25 फीसदी ही काम कर रही है। अभी तक एम्स अस्पताल की तरफ से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लालू प्रसाद यादव की हालत काफी नाजुक है। जिन्हें कल शनिवार को एयर लिफ्ट कर रांची रिम्स से दिल्ली लाया गया था। उनकी किडनी कम काम कर रही है। उनके साथ उनकी बेटी मीसा भारती हैं। मिली रिपोर्ट के मुताबिक, लालू यादव ने बीती रात खाना खाया था और आज सुबह उन्होंने नाश्ता भी किया था।

वहीं दूसरी तरफ अस्पताल के कार्डियोथोरिक और न्यूरोसाइंसेस सेंटर में लालू को रखा गया है। जहां पत्नी राबड़ी देवी और पार्टी के सहयोगी भोला यादव सहित उनके परिवार के लोग मौजूद हैं। बता दें कि चारा घोटाला मामलों में दोषी ठहराए गए यादव का रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में कई बीमारियों का इलाज चल रहा था। जब उनकी हालत खराब हो गई तो उन्हें दिल्ली एम्स के लिए रेफर कर दिया गया।

सूत्रों के अनुसार, उनकी पार्टी के सहयोगी और राजद के राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव ने आज उनसे अस्पताल में मुलाकात की। जहां उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती भी उनके साथ थी। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी, बेटे तेजस्वी यादव और बेटी मीसा भारती कल रात लगभग 12 बजे तक यादव के साथ थीं।

Next Story