Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AAP विधायक नरेश बालियान के बयान पर भड़कीं लालू की बेटी, पापा के खिलाफ बोलने पर कहा...

आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान (Naresh Balyan) ने भी कमेंट किया तो लालू यादव की बेटी राज लक्ष्मी यादव (Raj Laxmi Yadav) नरेश बालियान से भिड़ गईं।

AAP विधायक नरेश बालियान के बयान पर भड़कीं लालू की बेटी, पापा के खिलाफ बोलने पर कहा...
X

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को चारा घोटाला (Fodder Scam) मामले में रांची की स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई तो इसके बाद कई राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने जमकर निशाना साधा, इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान (Naresh Balyan) ने भी कमेंट किया तो लालू यादव की बेटी राज लक्ष्मी यादव (Raj Laxmi Yadav) नरेश बालियान से भिड़ गईं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के उत्तम नगर से विधायक नरेश बालियान ने ट्वीट कर लिखा कि लालू यादव को 5 साल की सजा और कोर्ट से 60 लाख जुर्माना मिलने पर दिल से बधाई। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह जेल में ठीक रहें। पशु चारा न खाएं और कुछ सीखें। वहीं इससे पहले बिहार के पूर्व सीएम सुशील मोदी ने भी लालू को लेकर कमेंट किया था।



लालू प्रसाद यादव को लेकर इस तरह के कमेंट पर उनकी बेटी राज लक्ष्मी ने ट्वीट कर लिखा कि क्या वाकई यह आपका काम है। अरविंद केजरीवाल आप जैसे विधायक को अपनी पार्टी में कैसे बर्दाश्त करते हैं। आपको कचरे के लिए कितना भुगतान किया जा रहा है? जिदगी पाओ पहले इस देश के लिए कुछ काम करो। गंभीरता से यह तुम्हारा काम है हमेशा भौंकना?

जानकारी के लिए बता दें कि बीते सोमवार को चारा घोटाले से जुड़े पांचवें मामले में लालू यादव को पांच साल की सजा और 60 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया। पिछले हफ्ते मामले में लालू यादव को दोषी ठहराया गया था। इस मामले में 1990 के दशक में हुए चारा घोटाले के हिस्से के रूप में डोरंडा कोषागार से ​​139.5 करोड़ रुपये की अवैध निकासी हुई थी। जिसमें लालू यादव का नाम शामिल है। तीन बार के मुख्यमंत्री को 39 अन्य लोगों के साथ सजा हुई। चारा घोटाले से जुड़ा एक और मामला पटना की सीबीआई कोर्ट में लंबित है। मामला भागलपुर कोषागार से अवैध रूप से पैसे निकालने से संबंधित है।

और पढ़ें
Next Story