Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लखीमपुर खीरी हिंसा: बीजेपी नेता वरुण गांधी का खुद की पार्टी पर तंज, 'हिंदू सिख लड़ाई' बनाने की कोशिश

पीलीभीत से लोकसभा सांसद और बीजेपी नेता वरुण गांधी (BJP leader Varun Gandhi) ने खुद की पार्टी को एक बयान देकर घेर लिया है। उन्होंने कहा कि इस हिंसा को हिंदू सिख लड़ाई में बदलने की कोशिश हो रही है।

लखीमपुर खीरी हिंसा: बीजेपी नेता वरुण गांधी का खुद की पार्टी पर तंज,  हिंदू सिख लड़ाई बनाने की कोशिश
X

यूपी के लखीमपुर खीरी मामले (Lakhimpur Kheri violence) में केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) की गिरफ्तारी हो चुकी है और न्यायिक हिरासत में भी भेज दिया है। लेकिन अब इसी बीच पीलीभीत से लोकसभा सांसद और बीजेपी नेता वरुण गांधी (BJP leader Varun Gandhi) ने खुद की पार्टी को एक बयान देकर घेर लिया है। उन्होंने कहा कि इस हिंसा को हिंदू सिख लड़ाई में बदलने की कोशिश हो रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी नेता वरुण गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि लखीमपुर खीरी को हिंदू बनाम सिख लड़ाई में बदलने की कोशिश की जा रही है। यह न केवल एक अनैतिक और झूठा आख्यान है, इन दोषों की रेखाएँ बनाना और उन घावों को फिर से खोलना खतरनाक है जो एक पीढ़ी को ठीक करने में लगे हैं। हमें राष्ट्रीय एकता से ऊपर राजनीतिक लाभ नहीं रखना चाहिए।

इससे पहले भी वरुण गांधी ने ट्विटर पर कथित तौर पर लखीमपुर खीरी कांड का एक वीडियो क्लिप साझा किया था, जिसमें भाजपा नेता के काफिले की एक एसयूवी प्रदर्शनकारी किसानों को कुचलती नजर आ रही है। पीलीभीत से बीजेपी सांसद गांधी ने कहा था कि वीडियो बहुत साफ है। हत्या के जरिए प्रदर्शनकारियों को चुप नहीं कराया जा सकता। निर्दोष किसानों की हत्या के लिए जवाबदेही तय की जाए।

Next Story