Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कुणाल कामरा ने इंडिगो से मांगे 25 लाख रुपये, भेजा नोटिस

कुणाल कामरा के वकील ने इंडिगो एयरलाइन को कानूनी नोटिस भेजकर कहा है कि उन पर इस तरह के बैन से उन्हें मानसिक पीड़ा पहुंची है और उनको काफी नुकसान भी हुआ है। कुणाल के कई सारे कार्यक्रम रद्द करने पड़े जिससे उन्हें पैसों का भी नुकसान हुआ, इसको कौन भरेगा।

अर्णब गोस्वामी से छेड़छाड़ के बाद कुणाल कामरा को मानसिक पीड़ा, उठाया बड़ा कदमअर्णब गोस्वामी कुणाल कामरा

कॉमेडियन कुणाल कामरा ने उन पर बैन लगाए जाने के बाद एयरलाइन कंपनी को कानूनी नोटिस भेजा है। कुणाल कामरा ने कानूनी नोटिस भेजकर कंपनी से अपने ऊपर लगी रोक को हटाने के साथ माफी मांगने और हर्जाने के रूप में 25 लाख की मांग की है। दरअसल इससे पहले इंडिगो एयरलाइन में कुणाल कामरान ने पत्रकार अर्नब गोस्वामी के साथ गलत व्यवहार किया था और उनकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दी थी।

इस पर इंडिगो ने तुरंत एक्शन लेते हुए उन पर इंडिगो एयरलाइन में 6 महीने के लिए बैन कर दिया था। वहीं सिर्फ इंडिगो ने ही नहीं बल्कि एयर इंडिया, स्पाइस जेट, गो एयर विमानन कंपनी ने भी कुणाल कामरा पर बैन लगा दिया था।

कुणाल कामरान ने विमान कंपनी को दिया कानूनी नोटिस

कुणाल कामरा के वकील ने साथ ही लिखा कि उन पर इस तरह के बैन से उन्हें मानसिक पीड़ा भी पहुंची है और उनको काफी नुकसान भी हुआ है। कुणाल के कई सारे कार्यक्रम रद्द करने पड़े जिससे उन्हें पैसों का भी नुकसान हुआ, इसको कौन भरेगा। इसलिए कुणाल कामरान ने हर्जाने के रूप में कंपनी से 25 लाख की मांग की है। नोटिस संबंधी जवाब देने के लिए कामरान की ओर से इंडिगो को 1 हफ्ते का समय दिया गया है।

कुणाल कामरा के वकील ने कानूनी नोटिस में कहा कि अर्नब गोस्वामी ने घटना के समय एयरलाइन के किसी सदस्य से बचाव के लिए नहीं बोला न ही उन्होंने कोई शिकायत की। उन्हें मेल करके सीधे एयरलाइन द्वारा बैन किए जाने की सूचना मिली थी। वकील ने लिखा कि अगर कोई यात्री ऐसी घटना का शिकार होता है तो उसे पायलट इन कमांड को सुचना देनी होती है, तभी आंतरिक समिति जांच कर कोई भी कदम उठाती है।

Next Story
Top