Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कुणाल कामरा नाम इस व्यक्ति के लिए बन गया मुसीबत, जानें क्या है मामला

वीडियो में कामरा कहते हुए नजर आए कि दर्शक आज यह जानना चाहते हैं कि अर्णव गोस्वामी कायर है या देशभक्त।

कुणाल कामरा नाम इस व्यक्ति के लिए बन गया मुसीबत, जानें क्या है मामलाकुणाल कामरा

कुणाल कामरा नाम से आज कौन परिचित नहीं है। यह अकेला शख्स है जिसने एयरलाइंस के नाक में दम कर दिया है। इंडिगो से बात शुरू होकर एयर इंडिया तक जा पहुंची और फिर एयर इंडिया ने भी कुणाल कामरा का टिकट कैंसिल कर दिया। लेकिन अभी कहानी में ट्विस्ट बाकी है। एयर इंडिया ने जिस शख्स का टिकट कैंसिल किया। असल में वो कोई और कुणाल कामरा है।

कौन हैं ये कुणाल कामरा

ये कुणाल कामरा बोस्टन के रहने वाले हैं जो अपने परिवार से मिलने इंडिया आए हैं। जब ये जयपुर से मुंबई जा रहे थे तब अचानक से इनको पता लगा कि इनका टिकट कैंसिल हो गया है। पूछताछ करने पर पता लगा कि एयरलाइन ने इनका नाम बैन किया हुआ है। इन्होंने एयरलाइन को बताया कि ये वो कुणाल कामरा नहीं हैं लेकिन कोई विश्वास करने के लिए तैयार नहीं था। तब इन्हें अपनी पहचान के सबूत दिखाने पड़े। लेकिन अब भी एयरलाइन को इनकी बातों पर भरोसा नहीं हुआ। जब इन्होंने अपनी अमेरिकन आईडी दिखाई तब जाकर एयरलाइन वालों ने इन्हें क्लीन चिट दिया।

एयरलाइन वालों का क्या कहना है

एयरलाइन ने बताया कि इनके सिस्टम में कुणाल कामरा नाम के शख्स को बैन किया गया है। जैसे ही सिस्टम ने कुणाल कामरा का नाम पढ़ा, उनका टिकट कैंसिल हो गया। लेकिन पहचान कन्फर्म करने के बाद एयरलाइन ने कुणाल को फ्लाईट मं बैठने की अनुमति दे दी।

कुणाल ने क्या कहा

कुणाल को अपने नाम की वजह से बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा जिसके लिए उन्होंने एयरलाइन वालों से नाराजगी भी जताई। कुणाल ने कहा कि इस नाम के बहुत से लोग मौजूद हैं। एयरलाइन वालों की इस सिस्टम की वजह से बाकी लोगो को भी परेशानी जेलनी पड़ सकती है जो कि बिल्कुल सही नहीं है।

क्यों किया गया था कॉमेडियन कुणाल कामरा को बैन

बता दें कि कुणाल ने हाल ही में अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया कि फ्लाइट में उनकी मुलाकात मशहूर जर्नलिस्ट अर्णव गोस्वामी से हुई थी। इस दौरान उन्होंने गोस्वामी से पूछा कि क्या वह कायर हैं या पत्रकार हैं।

वीडियो में कामरा कहते हुए नजर आए कि दर्शक आज यह जानना चाहते हैं कि अर्णव गोस्वामी कायर है या देशभक्त। अर्णव गोस्वामी यह देश हित में है। जिसके बाद इस मामले को लेकर इंडिगो एयरलाइन ने कुणाल पर 6 महीने की रोक लगा दी है। वहीं कुछ लोग इसका विरोध करते हुए भी नजर आए। तो कुछ लोग कुणाल के सर्मथन में आगे आए। तो वहीं कुछ लोगों को यह भी कहना है कि कुणाल के साथ ऐसा व्यवहार हो रहा है तो प्रज्ञा ठाकुर के साथ क्यों नही। प्रज्ञा ने हाल ही में फ्लाइट में सफर कर रहे लोगों के साथ बद्तमीजी की थी।

Next Story
Top