Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कर्नाटक CM कुमारस्वामी का PM पर पलटवार, कहा- मुझे मोदी से देशभक्ति सीखने की आवश्यकता नहीं

कुमारस्वामी ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि मैं देशभक्त नहीं हूं। मुझे मोदी से देशभक्ति सीखने की जरूरत नहीं है। जब देवेगौड़ा पीएम थे तब कश्मीर में एक भी धमाका नहीं हुआ था। वह हमारी धरोहर है। इसलिए मुझे ब्रांड न करें, आपको कोई अधिकार नहीं है।

कर्नाटक CM कुमारस्वामी का PM पर पलटवार, कहा- मुझे मोदी से देशभक्ति सीखने की आवश्यकता नहीं

भाजपा नेता जगदीश शेट्टार की कथित टिप्पणी पर कर्नाटक के सीएम ने कहा कि देवेगौड़ा अपनी पत्नी को राजनीति में लाना चाहते हैं। जगदीश शेट्टार ने कुछ ऐसा कहा है जिससे मुझे पीड़ा हुई है। वह राजनीतिक नहीं है लेकिन उसने अपने 80 साल के जीवन में गरीब लोगों के लिए काम किया है जिसमें कोई राजनीतिक महत्वाकांक्षा नहीं है।



कुमारस्वामी ने आगे कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि मैं देशभक्त नहीं हूं। मुझे मोदी से देशभक्ति सीखने की जरूरत नहीं है। जब देवेगौड़ा पीएम थे तब कश्मीर में एक भी धमाका नहीं हुआ था। वह हमारी धरोहर है। इसलिए मुझे ब्रांड न करें, आपको कोई अधिकार नहीं है।


बता दें कि इससे पहले गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी ने केंद्र में मजबूत सरकार बनाने की अपील करते हुए कुमारस्वामी की सरकार को असहाय करार देकर खिल्ली उड़ाई थी। मोदी ने कहा था कि यदि आप मजबूत सरकार देखना चाहते हैं तो दिल्ली में देखें। यदि आप असहाय सरकार देखना चाहते हैं तो कर्नाटक में देखें।

Share it
Top