Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाकिस्तान के सिंध में हिंदू लड़की का शव मिलने के बाद कुमार विश्वास का इमरान और मलाला पर तंज

पाकिस्तान में गैर हिंदूओं लड़की की हत्या के बाद एक बार फिर इमरान सररकार पर भारत ने निशाना साधा है। सिंध प्रांत में एक हिंदू लड़की की हत्या के बाद मशहूर कवि कुमार विश्वास ने पाकिस्तान सरकार पर ट्वीट कर तंज कसा है।

पाकिस्तान के सिंध में हिंदू लड़की का शव मिलने के बाद कुमार विश्वास का इमरान और मलाला पर तंजkumar vishwas tweet on imran khan malala Hindu girl body in Pakistan

पाकिस्तान में गैर हिंदूओं पर अत्याचार कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सिंध प्रांत में एक हिंदू लड़की की हत्या कर दी गई। जिसके बाद भारत के मशहूर कवि कुमार विश्वास ने पाकिस्तान सरकार पर ट्वीट कर तंज कसा है।

कुमार विश्वास ने ट्वीट कर लिखा कि शर्म तुम को मगर नहीं आती? इसके साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और पाकिस्तान की नोबेल अवार्ड विजेता मलाला यूसुफजई को टैग किया है।

बता दें कि बीते दिनों पाकिस्तान के सिंध में एक गैर मुस्लिम लड़की की हत्या हो गई। इसकी वजह पाकिस्तान में जबरन धर्म परिवर्तन बताया जा रहा है। लड़की का नाम नमृता चंदानी था। जो मीरपुर मथेलो की रहने थी।

हत्या के बाद लड़की के भाई विशल सुंदर ने दावा किया है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। भाई ने कहा कि उसकी बहन के शरीर पर अन्य हिस्सों पर निशान हैं जो बताते हैं कि उसकी हत्या की गई है।

पाकिस्तान में गैर हिंदूओं के साथ अत्याचार की खबरे हर दिन आ रही हैं। वहां जबरन हिंदूओं को मुस्लिम बनाया जा रहा है। अभी हाल ही में एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद उसके परिवार ने इमरान सरकार से मामले की जांच के लिए आग्रह किया था।

Next Story
Share it
Top