Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कुमार विश्वास का केजरीवाल सरकार पर तंज, बोले सबूत जलने लगे हैं गुनाहगारों के

रिवहन विभाग कार्यालय में लगी आग पर काबू तो पा लिया गया लेकिन इस चुनावी मौसम में इस मुद्दे पर राजनीति शुरू हो गई है।

कुमार विश्वास का केजरीवाल सरकार पर तंज, बोले सबूत जलने लगे हैं गुनाहगारों केकुमार विश्वास

उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में दिल्ली परिवहन विभाग कार्यालय में आज भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलने के बाद लगभग 30 फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

परिवहन विभाग कार्यालय में लगी आग पर काबू तो पा लिया गया लेकिन इस चुनावी मौसम में इस मुद्दे पर राजनीति शुरू हो गई है। पूर्व आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास केजरीवाल सरकार पर परिवहन विभाग कार्यालय में लगी भीषण आग निशाना साधा है। कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर हैंडिल से ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि सबूत जलने लगे हैं गुनाहगारों के..! बता दें कि आम आदमी पार्टी के बागी नेता कवि डॉ कुमार विश्वास राजनीति से दूरी बना चुके हैं।

कुमार विश्वास ने ट्विटर यूजर को दिया जवाब

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते बुधवार को कवि कुमार विश्वास ने उस सवाल का जवाब दिया, जिसकी चर्चा ट्विटर पर चल रही थी कि विश्वास भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

एक पत्रकार ने ट्विटर पर लिखा था क्या कवि कुमार विश्वास भाजपा में शामिल हो रहा हैं? इसके जवाब में कवि कुमार विश्वास लिखा था कि अप्रवासी भारतीयों के एक कार्यक्रम के लिए दोहा (कतर) में हूं। यहीं से ज्वाइन कर लूं तुम कहो तो? इस खबर का रिपीट-अलार्म लगाकर हर हफ़्ते चला लिया करो यार, क्यूं बार-बार ऊंगलियों को कष्ट देते हो।

Next Story
Top