Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोलकाता में फर्जी वैक्सीनेशन अभियान का मामला डिटेक्टिव विभाग को ट्रांसफर, मिमी चक्रवर्ती ने किया बड़ा दावा

पुलिस ने आगे कहा कि कोलकाता में नकली कोविड टीकाकरण अभियान के संबंध में मामला जासूसी विभाग को स्थानांतरित कर दिया गया है।

कोलकाता में फर्जी वैक्सीनेशन अभियान का मामला डिटेक्टिव विभाग को ट्रांसफर, मिमी चक्रवर्ती ने किया बड़ा दावा
X

बंगाली फिल्म अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद मिमी चक्रवर्ती ने राजधानी कोलकाता में फर्जी वैक्सीनेशन सेंटर का भांडाफोड़ करने का दावा किया है। जिसके बाद कोलकाता पुलिस ने शहर में फर्जी कोविड टीकाकरण अभियान पर बयान दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कोलकाता पुलिस ने कहा है कि हमें ऐसी कोई शीशी नहीं मिली है जिसकी एक्सपायरी डेट हो। जब्त शीशियों को जांच के लिए भेजा जाएगा ताकि पता लगाया जा सके कि वे असली हैं या नहीं। इस संबंध में आरोपियों से पूछताछ की जाएगी। पुलिस ने आगे कहा कि कोलकाता में नकली कोविड टीकाकरण अभियान के संबंध में मामला जासूसी विभाग को स्थानांतरित कर दिया गया है।

मिमी चक्रवर्ती ने फर्जी कोविड टीकाकरण अभियान का भंडाफोड़

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती ने कहा कि उन्होंने कोलकाता में एक नकली कोविड टीकाकरण अभियान का भंडाफोड़ किया है। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति ने मुझसे संपर्क किया जिसने खुद को एक आईएएस अधिकारी के रूप में पेश किया। साथ ही कहा कि वह ट्रांसजेंडर और विशेष रूप से विकलांग व्यक्तियों के लिए एक विशेष अभियान चला रहा था। उसने वैक्सीनेशन कैंप में मुझसे उपस्थिति के लिए अनुरोध किया।

एक आरोपी गिरफ्तार

इसके अलावा टीएमसी सांसद ने कहा कि मैंने लोगों का मनोबल बढ़ाने के लिए कोविशील्ड की वैक्सीन भी लगवाई। लेकिन कभी भी को-विन से कंफर्मेशन का मैसेज उनके पास नहीं आया। इसके बाद कोलकाता पुलिस से शिकायत की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। मिमी चक्रवर्ती ने कहा कि वह शख्स फर्जी स्टीकर और नीली बत्ती भी अपनी गाड़ी पर इस्तेमाल कर रहा था।

Next Story