Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केरल हाईकोर्ट के न्यायाधीश की कार पर प्रदर्शनकारी ने फेंका काला तेल, अब होगी लापता छात्रा की खोज

कोच्चि स्थित केरल उच्च न्यायालय (Kerala High Court) से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक प्रदर्शनकारी शख्स ने केरल हाईकोर्ट के न्यायाधीश की कार पर काला मोटर आयल फेंककर बखेड़ा खड़ा कर दिया।

Kerala High Court judge V Shirsi car threw black oil protestor On missing girl student case in Kochi hindi news
X

कोच्चि उच्च न्यायालय

कोच्चि स्थित केरल उच्च न्यायालय (Kerala High Court) परिसर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। हाईकोर्ट परिसर में अपनी मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे एक प्रदर्शनकारी शख्स ने केरल हाईकोर्ट के न्यायाधीश की कार पर काला मोटर आयल फेंककर बखेड़ा (Ruckus) खड़ा कर दिया।

जानकारी के अनुसार बुधवार को केरल उच्च न्यायालय (Kerala High Court) परिसर में न्यायाधीश वी. शिरसी की आधिकारिक कार खड़ी हुई थी। वहीं केरल उच्च न्यायालय परिसर में अपनी मांग को पूरी कराने को लेकर एक शख्स विरोध प्रदर्शन कर रहा था। बताया जा रहा है कि प्रदर्शनकारी शख्स का कोई नजदीकी जास्ना कॉजेज छात्रा करीब तीन वर्ष पहले लापता हो गया था। जिसका नाम मारिया जेम्स बताया जा रहा है। वो साल 2018 में अपने घर से लापता हो गई थी। वह शख्स इसी मामले में निष्पक्ष जांच-पड़ताल कराने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहा था। बताया जा रहा है कि शख्स की इस हरकत पर तुरंत हाईकोर्ट परिसर में तैनात सुरक्षार्कियों ने उसे तुरंत पकड़ लिया और अपने साथ ले गए। वहीं अब पुलिस की ओर से जानकारी मिल रही है कि न्यायाधीश की कार पर काला मोटर आयल डालने वाले शख्स की पहचान आर रघुनाथ के तौर पर की गई है।

केरल उच्च न्यायालय की न्यायाधीश वी शिरसी की कार सुबह जैसे ही कोर्ट परिसर में पहुंची। तुरंत ही उस शख्स ने उनकी कार पर काले रंग का तेल (काला मोटर आयल) फेंक दिया। आरोपी व्यक्ति को अरेस्ट कर लिया गया है और पुलिस उससे हिरासत में पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने अब उसकी करीबी 20 वर्षीय लापता छात्रा की खोज के लिए 15 सदस्यों वाली विशेष जांच (एसआईटी) टीम भी गठित कर दी है। केरल पुलिस ने लापता युवती के बारे में सूचना देने वाले के लिए अब 5 लाख रुपये के ईनाम देने का भी ऐलान कर दिया है।

Next Story