Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केरल के सीएम पिनाराई विजयन और कांग्रेस सांसद सुधाकरन के बीच वाकयुद्ध तेज, एक-दूसरे को दी किडनैपर और माफिया की उपाधियां

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिनाराई विजयन की ओर से किडनैपर बताए जाने के बाद के. सुधाकरन ने भी पलटवार करते हुए उन्हें माफिया बता दिया। इस जुबानी जंग की शुरुआत कहां से हुई, इस रिपोर्ट में पढ़िये...

केरल के सीएम पिनाराई विजयन और कांग्रेस सांसद सुधाकरन के बीच वाकयुद्ध तेज, एक-दूसरे को दी किडनैपर और माफिया की उपाधियां
X

केरल के सीएम पिनाराई विजयन और कांग्रेस सांसद के. सुधाकरन के बीच वाकयुद्ध ने लांघी मर्यादाएं। 

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और प्रदेश कांग्रेस समिति के नवनिर्वाचित अध्यक्ष व सांसद के. सुधाकरन के बीच वाकयुद्ध मर्यादाओं की सीमा लांघ गया है। पिनाराई विजयन की ओर से किडनैपर बताए जाने के बाद के. सुधाकरन ने भी पलटवार करते हुए उन्हें माफिया बता दिया। दोनों जिस तरह से शब्दों की मर्यादा लांघ रहे हैं, उससे लगता नहीं कि यह जुबानी जंग जल्द थमने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस विवाद की शुरुआत तब हुई, जब सुधाकरन ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में दावा किया कि कॉलेज टाइम में उन्होंने पिनाराई विजयन की पिटाई की थी। उनका दावा था कि सुधाकरन थलासेरी के गवर्मेंट बर्नेन कॉलेज में वे केएसयू के नेता थे, जबकि विजयन केरल स्टूडेंट फेडरेशन से जुड़े थे। सुधाकरन ने दावा करते हुए कहा था कि उन्होंने स्वयं पिनाराई विजयन की पिटाई की थी।

सीएम ने किया पलटवार

सुधाकरन के इस दावे के बाद सीएम पिनाराई विजयन की भी प्रतिक्रिया सामने आई। उन्होंने आरोप लगाया कि उस वक्त एक स्थानीय कांग्रेस और सुधाकरन के दिवंगत दोस्त ने बच्चों को किडनैप करने की योजना के बारे में उन्हें आगाह किया था। आरोप के मुताबिक सुधाकरन उनके बच्चों का अपहरण करना चाहते थे।

तो मामला दर्ज क्यों नहीं कराया

मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद अब दोबारा से सुधाकरन ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अगर मैंने सीएम के बच्चों के अपहरण की योजना बनाई थी तो विजयन को इस बारे में तुरंत पुलिस को सूचित करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि सीएम के मुताबिक मेरे एक दिवंगत मित्र ने उन्हें बताया था कि मैंने उनके बच्चों के अपहरण की योजना बनाई थी। अगर ऐसा है तो वह अपना नाम क्यों नहीं बताता?

उधर, आईएएनएस के मुताबिक के सुधाकरन ने विजयन को माफिया करार देते हुए कहा है कि यह शब्द किसी और के मुकाबले उन पर ज्यादा जचता है। सुधाकरन के इस हमले के बाद सीएम विजयन की ओर से क्या प्रतिक्रिया आती है, इस पर सबकी नजर टिकी है।



Next Story