Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केरल में 19 साल की कोरोना मरीज का एंबुलेंस ड्राइवर ने किया रेप, गिरफ्तार

पीड़िता के मुताबिक, यह घटना शनिवार देर रात की है। आरोपी की उम्र 25 साल बताई जा रही है, उसे 108 एंबुलेंस सर्विस से निकाल दिया गया है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

केरल में 19 साल की कोरोना मरीज का एंबुलेंस ड्राइवर ने किया रेप, गिरफ्तार
X
रेप, फ़ोटो प्रतीकात्मक

केरल में 19 वर्षीय कोरोना मरीज के साथ एम्बुलेंस ड्राइवर ने कथित तौर पर बलात्कार किया है। बताया जा रहा है, पुलिस ने बलात्कार करने के आरोप में पठानमथिट्टा के अरनमुला में एक एम्बुलेंस ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस का कहना है ड्राइवर लड़की को एकांत स्थान पर ले गया और उसके साथ रेप किया। बाद में उसने उसे एक कोविड केयर सेंटर में छोड़ दिया।

पीड़िता के मुताबिक, यह घटना शनिवार देर रात की है। आरोपी की उम्र 25 साल बताई जा रही है, उसे 108 एंबुलेंस सर्विस से निकाल दिया गया है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि भारत में कोरोना के 41 लाख से अधिक मामले हो चुके हैं। वहीं केरल में कोरोना संक्रमण के एक दिन में सबसे अधिक 2,655 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ राज्य में संक्रमण के मामले बढ़कर 84,758 हो गए हैं। वहीं संक्रमण से 11 और लोगों की मौत होने से मृतक संख्या 337 पर पहुंच गई।

Next Story