Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केरल : लैंडिंग के दौरान एयर इंडिया फ्लाइट दो टुकड़ो में बंटी, अमित शाह ने दिए ये निर्देश

लैंडिंग के दौरान एयर इंडिया की फ्लाइट फिसल गई। इस दौरान प्लेन के दो टुकड़े हो गए। इस मामले में अमित शाह ने भी ट्वीट कर निर्देश जारी किए हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, 13 सितंबर को एम्स में हुए थे भर्ती
X
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, 13 सितंबर को एम्स में हुए थे भर्ती

केरल में आज एक बड़ा प्लेन हादसा हो गया है। जानकारी मिली है कि लैंडिंग के दौरान एयर इंडिया की फ्लाइट फिसल गई। इस दौरान प्लेन के दो टुकड़े हो गए। इस मामले में अमित शाह ने भी ट्वीट कर निर्देश जारी किए हैं।

हेल्पलाइन नंबर जारी

भारत के महावाणिज्य दूतावास, दुबई ने कहा कि दुबई से कालीकट के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान संख्या IX 1344 रनवे पर फिसल गई। इस बारे में हम आपको अपडेट करते रहेंगे। ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारे हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

हेल्पलाइन - 056 546 3903, 0543090572, 0543090572, 0543090575

अमित शाह ने किया ट्वीट

अमित शाह ने ट्वीट के जरिए कहा कि केरल के कोझिकोड में एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान की दुर्घटना सुनकर काफी दुखी हूं। मैंने एनडीआरएफ को निर्देश दिया है कि वह जल्द से जल्द घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव कार्यों में सहायता करें।

राहुल गांधी ने भी किया ट्वीट

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि कोझिकोड में विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की विनाशकारी खबर पर हैरान हूं। इस दुर्घटना में मरने वालों के दोस्तों और परिवार के प्रति गहरी संवेदना। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।


Next Story