Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पिता चिदंबरम के 74वें जन्मदिन पर बेटे कार्ति का मोदी सरकार पर तंज, बोले- आपको 56 इंच के सीने वाला भी नहीं रोक सकता

पिता के जन्मदिन पर उनके बेटे कार्ति चिदंबरम (Karti Chidambaram) ने एक पत्र ट्वीट किया है। कार्ति चिदंबरम ने पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और 56 इंच पर तंज कसा और मोदी सरकार (Modi Government) के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने और इसरो के चंद्रयान-2 की लैंडिंग का भी जिक्र किया।

Aircel-Maxis Case: ED ने कार्ति और पी. चिदंबरम को मिली अग्रिम जमानत को दी चुनौती, दिल्ली हाईकोर्ट का किया रूखAircel-Maxis Case: ED Moved To Delhi HC Challenging Granted Anticipatory Bail To P Chidambaram and Karti Chidambaram

आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग (INX Media Money Laundering Case) मामले में तिहाड़ जेल में बंद पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम का 74वां जन्मदिन (P Chidambaram 74th Birthday) है। पिता के जन्मदिन पर उनके बेटे कार्ति चिदंबरम ने एक पत्र ट्वीट किया है। कार्ति चिदंबरम ने पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और 56 इंच पर तंज कसा और मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने और इसरो के चंद्रयान-2 की लैंडिंग का भी जिक्र किया।

कार्ति चिदंबरम ने पत्र में लिखा कि आज आप 74 साल के हो गए हैं। आपको कोई 56 इंच नहीं रोक सकता है। हमें आपकी कमी महसूस होती है, हम आपको याद करते हैं। आपका जन्मदिन हमारे के बिना अधूरा है। हमारी इच्छा है कि आप हम सभी के साथ केक काटने के लिए घर वापस आए। मैं जानता हूं कि आपका जोश और उत्साह बाकी सबसे ज्यादा है।

भगवान इस देश का भला करें

पी चिदंबरम के ट्विटर हैंडिल से ट्वीट कर देश की अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर तंज कसा गया है। उन्होंने लिखा कि मेरे विचार आज अर्थव्यवस्था के बारे में हैं। बस एक आंकड़ा कहानी कहता है। अगस्त में एक्सपोर्ट ग्रोथ -6.05% रही थी। किसी भी देश ने 20% से अधिक निर्यात के बिना 8% की जीडीपी वृद्धि हासिल नहीं की है। भगवान इस देश का भला करें। खबरों के मुताबिक चिदंबरम की तरफ से उनके परिवार ने यह ट्वीट किया है।

तिहाड़ जेल में बंद हैं चिदंबरम

आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पी चिदंबरम तिहाड़ जेल में बंद हैं। दिल्ली राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था। इस मामले में अगली सुनवाई रोउज एवेन्यू में 19 सितंबर को होगी। वहीं दिल्ली हाई कोर्ट में 23 सितंबर को होगी। चिदंबरम के वकीलों को उम्मीद है कि दिल्ली हाईकोर्ट से उन्हें इस मामले में जमानत मिल जाएगी।

Next Story
Share it
Top