Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

करतारपुर कॉरिडोर: कैप्टन अमरिंदर सिंह की अपील- श्रद्धालुओं पर लगाया गया सेवा शुल्क वापस लें इमरान खान

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से अपील की है कि वह तीर्थयात्रियों पर लगाए गए शुल्क को वापस ले।

करतारपुर कॉरिडोर: कैप्टन अमरिंदर सिंह की अपील- श्रद्धालुओं पर लगाया गया सेवा शुल्क वापस लें  इमरान खानकरतारपुर कॉरिडोर: कैप्टन अमरिंदर सिंह की अपील- श्रद्धालुओं पर लगाया गया सेवा शुल्क वापस लें इमरान खान

करतारपुर कॉरिडोर (Kartarpur Corridor)) को लेकर पाकिस्तान (Pakistan) ने भारतीय सिख श्रद्धालुओं को लूटने की योजना बना ली है। दरअसल पाकिस्तान की ओर से सिख श्रद्धालुओं (Pilrims) पर भारी सेवा शुल्क लगाने की बात कर रहा है। इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh)) ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से अपील की है कि वह तीर्थयात्रियों पर लगाए गए शुल्क को वापस ले।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा कि मैं इमरान खान से अपील करता हूं कि वह करतारपुर साहिब में तीर्थयात्रियों पर पाकिस्तान सरकार द्वारा लगाए गए 20 अमेरिकी डॉलर शुल्क को वापस लें।


इससे पहले विदेश मंत्रालय ने गुरूवार को कहा कि करतारपुर साहिब में आने वाले श्रद्धालुओं पर सेवा शुल्क के कारण अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया गया है। पाकिस्तान के साथ कई दौर की चर्चा के बाद हमने सेवा शुल्क को छोड़कर सभी मुद्दों पर एक समझौता किया है।

Next Story
Share it
Top