Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: नो पार्किंग को लेकर लड़की और पुलिस में जोरदार बहस, SI ने जड़ा तमाचा, देखें वीडियो

कर्नाटक के मांडया शहर में एक लड़की ने नो पार्किंग में स्कूटी खड़ी करने के बाद पुलिस के साथ बहस हो गई। इस दौरान लड़की को महिला पुलिस ने थप्पड़ मार दिया।

Video Viral: नो पार्किंग को लेकर लड़की और पुलिस में जोरदार बहस, SI ने जड़ा तमाचा, देखें वीडियो
X

Video Viral: कर्नाटक से एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की नो पार्किंग में स्कूटी को लेकर बहस कर रही है और इसी दौरान वो किसी से फोन पर बात करती है। स्कूटी नहीं छोड़ने पर महिला पुलिस अधिकारी ने तमाचा जड़ दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कर्नाटक के मांडया शहर में एक लड़की ने नो पार्किंग में स्कूटी खड़ी करने के बाद पुलिस के साथ बहस हो गई। इस दौरान लड़की किसी से फोन पर बात कर रही थी। लेकिन उसने बहस के दौरान स्कूटी नहीं छोड़ी। इसी दौरान मौके पर तैनात महिला एसआई लड़की के जोरदार तमाचा जड़ दिया।


ये घटना 7 मार्च की बताई जा रही है। जब लड़की ने स्कूटी नो पार्किंग में लगा दी थी। इसके बाद पुलिस स्कूटी को सीज करने की कार्रवाई कर रही थी। इसी दौरान लड़की और पुलिस के बीच बहस हो गई। लड़की ने कहा कि पुलिस उसकी स्कूटी को सीज नहीं कर सकती है सिर्फ जुर्माना लगा सकती है। इसी दौरान लड़की स्कूटी पर चढ़ जाती है और हंगामा करने लगती है। मौके पर मौजूद महिला एसआई उसे थप्पड़ मार देती है। फिलहाल, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लड़की को बिना किसी कार्रवाई के छोड़ दिया।

Next Story