Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: कोरोना वायरस के कर्नाटक पीड़ित से हो सकता है 2666 लोगों को खतरा, जानिए कैसे

Coronavirus: कोरोनावायरस पीड़ित 1 मार्च को अमेरिका से बेंगलुरु लौटा। जिसके बाद 5 मार्च को उसमें कोरोना वायरस के लक्षण विकसित हुए।

Coronavirus: कोरोनावायरस के कर्नाटक पीड़ित से हो सकता है 2666 लोगों को खतराCoronavirus: कोरोनावायरस के कर्नाटक पीड़ित से हो सकता है 2666 लोगों को खतरा

Coronavirus: कोरोना वायरस का एक केस आज बेंगलुरू में भी मिला है। बताया जा रहा है कि वो एक मार्च को अमेरिका से बेंगलुरू लौटा था। उसे कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया। जिसके बाद कर्नाटक चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ के सुधाकर ने अपने बयान में कहा है कि बेंगलुरू कोरोना वायरस रोगी की पत्नी और बच्चे को अलग कर दिया गया है।

कोरोना वायरस पीड़ित 1 मार्च को अमेरिका से बेंगलुरु लौटा। जिसके बाद 5 मार्च को उसमें कोरोना वायरस के लक्षण विकसित हुए। उन्होंने कहा कि एक सहकर्मी जो उसके साथ यात्रा कर रहा था, उसे भी अलग कर दिया गया है।

साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उस व्यक्ति की यात्रा के दौरान और उसके बाद कुल 2666 लोग उस व्यक्ति के संपर्क में आ सकते हैं। उस व्यक्ति ने दुबई के रास्ते अमेरिका से भारत की यात्रा की। उन्होंने कहा है कि संपर्क ट्रेसिंग की जा रही है।

कोरोनावायरस के आए हैं 45 मामले

चीन से भारत पहुंचा खतरनाक कोरोनावायरस धीरे धीरे आगे बढ़ रहा है। अब तक भारत में कोरोना वायरस के 45 मामले सामने आ गए हैं। जिसने लोगों के बीच भय का माहौल बना दिया है।

Next Story
Top