Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्नाटक: दक्षिण कन्नड़ जिले में मां से बलात्कार करने वाले बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया

पुलिस ने आज बतया कि आरोपी की मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कर्नाटक: दक्षिण कन्नड़ जिले में मां से बलात्कार करने वाले बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया
X

कर्नाटक (Karnataka) में दक्षिण कन्नड़ जिले (Dakshina Kannada) के पुत्तूर तालुक के केदमबाड़ी गांव से रिश्तों को तार तार करने वाली खबर सामने आई है। यहां पर एक बेटे ने अपनी बुढ़ी मां को हवस (Rape) का शिकार बना लिया। पुलिस (Police) ने आज बताया कि आरोपी की मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने अपनी 58 वर्षीय बीमार मां के साथ बलात्कार किया। महिला को पुत्तूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला ने अपने बेटे के खिलाफ पुत्तूर ग्रामीण थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 362 (2) (N) और 506 के तहत केस दर्ज कर किया है। पुलिस के मुताबिक, मां और आरोपी एक ही घर में रहते थे। यह घटना 12 जनवरी की है। अपने कमरे में सोने गया आरोपी तड़के 3 बजे उठा और अपनी मां के कमरे में जाकर वारदात को अंजाम दिया।

मां ने विरोध किया और चिल्लाई तो आरोपी ने कपड़े से उसका मुंह दबा दिया। उसने उसे धमकी भी दी थी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। अगली सुबह आरोपी ने उसके साथ दोबारा दुष्कर्म किया। वर्तमान में, मां का इलाज पुत्तूर के सरकारी अस्पताल में एक रोगी के रूप में किया जा रहा है। आरोपी शादीशुदा है और उसकी पत्नी अपने माता-पिता के घर में रहती है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और आगे की जांच जारी है।

Next Story