Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्नाटक: JDS नेता अप्पा जी गौड़ा का 67 साल की उम्र में निधन, कोरोना से थे संक्रमित

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जेडीएस नेता और शिवमोग्गा में भद्रावती के पूर्व विधायक अप्पाजी गौड़ा का बीती रात निधन हो गया है। वह 67 साल के थे।

कर्नाटक: JDS नेता अप्पा जी गौड़ा का 67 साल की उम्र में निधन, कोरोना से थे संक्रमित
X
अप्पा जी गौड़ा, फ़ोटो एएनआई

भारत में फैली कोरोना वायरस महामारी पहले से अधिक आक्रामक होती जा रही है। संक्रमित मरीज के इलाज में लगे डॉक्टर, स्वास्थ्य कर्मचारी, पुलिस तेजी से कोरोना संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। वहीं, अब नेताओं और पुलिसकर्मियों पर कोरोना का ज्यादा असर देखने को मिल रहा है। कोरोना वायरस की वजह से कई नेताओं की जान जा चुकी है। अब कर्नाटक में जेडी (एस) के नेता अप्पा जी गौड़ा का निधन हो गया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जेडीएस नेता और शिवमोग्गा में भद्रावती के पूर्व विधायक अप्पाजी गौड़ा का बीती रात निधन हो गया है। वह 67 साल के थे। अप्पा जी का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया था। बताया जा रहा है कि सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।

जानकरी के लिए आपको बता दें कि भारत में हर रोज 75 हजार से ज्यादा लोग कोरोना वायरस की जद में आ रहे हैं। साथ ही हर दिन कोरोना वायरस की वजह से करीब 1000 लोगों की मौत हो रही है। भारत में अब तक कोरोना वायरस की वजह से अब तक लगभग 67 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 38 लाख लोग कोरोना वायरस की जद में आ चुके हैं।

Next Story