Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्नाटक: एसी में विस्फोट से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, अन्य कपल भागने में रहा सफल

बताया जा रहा है कि मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना (शुक्रवार) आज दोपहर करीब 12.40 बजे की बताई जा रही है।

कर्नाटक: एसी में विस्फोट से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, अन्य कपल भागने में रहा सफल
X

कर्नाटक (Karnataka) के विजयनगर जिले के मरियाम्मानाहल्ली गांव (Mariyammanahalli Village) में एयर कंडीशनर (Air Conditioner- एसी) में विस्फोट हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना (शुक्रवार) आज दोपहर करीब 12.40 बजे की बताई जा रही है।

एसी विस्फोट में परिवार की मौत

शुरुआती जांच में सामने आया है कि एसी वेंट से गैस के रिसाव के बाद लगी। जिससे बिजली का शॉर्ट सर्किट हुआ और फिर एसी में धमाका हो गया। कुछ ही मिनटों में आग से पूरा घर भी जल गया।

जानकारी के मुताबिक, घर में रहने वाला एक अन्य कपल भागने में सफल रहा है। खबरों के मुताबिक मृतकों की पहचान 42 वर्षीय वेंकट प्रशांत, उनकी 38 वर्षीय पत्नी डी. चंद्रकला, उनके 6 वर्षीय बेटे अद्विक और 8 वर्षीय बेटी प्रेरणा के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिली के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई।

प्रशांत अपने परिवार को बाहर नहीं निकाल सके

पुलिस ने बताया कि घर राघवेंद्र शेट्टी का था। राघवेंद्र की पत्नी राजश्री ने आग को देखा और दोनों भागने में कामयाब हो गए इसके बाद उन्होंने वेंकट प्रशांत को फोन किया और उन्हें बाहर निकलने को कहा। हालांकि, प्रशांत अपने परिवार को बाहर नहीं निकाल सके। इस हादसे में प्रशांत उनकी पत्नी दो बच्चों की मौत हो गई। हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

और पढ़ें
Next Story