Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्नाटक में 17 नवंबर से खुलेंगे कॉलेज, सरकार ने दी मंजूरी

कोरोना मामलों में गिरावट को देखते हुए कई राज्यों में स्कूल खोल दिए गए हैं। वहीं कर्नाटक सरकार ने अब महीनों से बंद कॉलेजों को भी खोलने का फैसला कर लिया है। जानकारी मिल रही है कि कर्नाटक सरकार ने 17 नवंबर से कॉलेज खोलने की मंजूरी दी है।

उत्तराखंड के सरकारी कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में मुफ्त हाई स्पीड WiFi सेवा हुई शुरू
X

उत्तराखंड सरकारी कॉलेज

कोरोना काल में देश के सभी स्कूल-कॉलेज मार्च के बाद से ही बंद हैं। लेकिन अब कोरोना मामलों में गिरावट को देखते हुए कई राज्यों में स्कूल खोल दिए गए हैं। वहीं कर्नाटक सरकार ने अब महीनों से बंद कॉलेजों को भी खोलने का फैसला कर लिया है। जानकारी मिल रही है कि कर्नाटक सरकार ने 17 नवंबर से कॉलेज खोलने की मंजूरी दी है।

खुलेंगे ये कॉलेज

जानकारी मिल रही है कि कर्नाटक सरकार ने 17 नवंबर से कॉलेजों को खोलने पर अपनी मुहर लगा दी है। रिपोर्ट के अनुसार, कर्नाटक में 17 नवंबर से इंजीनियरिंग, डिप्लोमा और डिग्री कॉलेजों को खोलने की मंजूरी दे दी गई है। हालांकि ये छात्रों को तय करना होगा कि वो किस माध्यम से अपनी पढ़ाई जारी रखना चाहते हैं। छात्र चाहे को ऑनलाइन, ऑफलाइन और मिक्स लर्निंग में से कोई भी विकल्प चुन सकते हैं। इसके साथ ही ये भी जानकारी मिल रही है कि कोरोना गाइडलाइंस के लिए कॉलेजों में टास्क फोर्स तैनात किए जाएंगे।

कर्नाटक में कोरोना का आंकड़ा 8 लाख के करीब

कर्नाटक में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। राज्य में कोरोना पीड़ितों की संख्या 8 लाख के करीब पहुंच गई है। आंकड़ों के मुताबिक, कर्नाटक में कोरोना संक्रमितों की संख्या 7 लाख 88 हजार 551 हो गई है। हालांकि अभी तक 6 लाख 84 हजार 835 लोग ठीक हो चुके हैं। लेकिन 92 हजार 927 मरीज अभी भी एक्टिव हैं।

Next Story