Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्नाटक: मंत्रिमंडल विस्तार के बाद जारी घमासान पर सीएम येदियुरप्पा ने तोड़ी चुप्पी, नाराज विधायकों से की ये अपील

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा है कि हमने मंत्रिमंडल का विस्तार किया। हाईकमान के निर्देशों के अनुसार, हमने एक पद खाली रखा है। हमने देखा है कि कुछ विधायक आरोप लगा रहे हैं कि उन्हें मंत्री पद नहीं मिला।

Karnataka cabinet expansion cm bs yediyurappa says mlas talk to our high command
X

सीएम बीएस येदियुरप्पा, फोटो एएनआई

कर्नाटक में कैबिनेट विस्तार के बाद भाजपा में अंदरखाने घमासान देखने को मिल रहा है। कर्नाटक में मंत्रिमंडल विस्तार के खिलाफ कई विधायक बगावती तेवर अपना चुके हैं। अब इस मामले पर राज्य के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा है कि हमने मंत्रिमंडल का विस्तार किया। हाईकमान के निर्देशों के अनुसार, हमने एक पद खाली रखा है। हमने देखा है कि कुछ विधायक आरोप लगा रहे हैं कि उन्हें मंत्री पद नहीं मिला। मैंने सीमाओं के बावजूद अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। कुछ लोगों ने आधारहीन आरोप लगाए हैं।

मैं उन सभी आरोप लगाने वाले विधायकों से अनुरोध करता हूं कि वे आलाकमान से बात करें। उन्हें बात करने से कोई रोक नहीं रहा है। यहां और वहां प्रतिक्रिया देना उचित नहीं है, यह पार्टी में अच्छा नहीं होगा, कोई भ्रम न पैदा करें।

सीएम ने आगे कहा कि हमें राज्य के विकास पर ध्यान केंद्रित करना होगा। इसे कोई नहीं रोक सकता। केंद्रीय नेताओं के आशीर्वाद से, मैं राज्य के विकास पर ध्यान केंद्रित करूंगा। महीने के अंत में, विधानसभा शुरू हो रही है और मार्च में, हम बजट सत्र को बुलाएंगे। मैं राज्य के लिए एक किसान-समर्थक और अच्छा बजट लाने की कोशिश करूंगा।

Next Story