Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BJP Yuva Morcha Worker Murder: कर्नाटक सीएम बोम्मई ने अपनी सरकार की सालगिरह के कार्यक्रम रद्द किए, बोले- हत्या के बाद हमारे...

भाजपा युवा मोर्चा के एक सदस्य की हत्या के मद्देनजर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने गुरुवार को अपनी सरकार के एक साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है।

BJP Yuva Morcha Worker Murder: कर्नाटक सीएम बोम्मई ने अपनी सरकार की सालगिरह के कार्यक्रम रद्द किए, बोले- हत्या के बाद हमारे...
X

दक्षिण कन्नड़ (Dakshina Kannada) में भाजपा युवा मोर्चा (BJP Yuva Morcha) के एक सदस्य की हत्या के मद्देनजर कर्नाटक (Karnataka) के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Chief Minister Basavaraj Bommai) ने गुरुवार को अपनी सरकार के एक साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है।

बुधवार आधी रात को अपने आवास पर आनन-फानन में बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने विधान सौधा (Vidhana Soudha) में एक आधिकारिक कार्यक्रम और डोड्डाबल्लापुर (Doddaballapur) में एक मेगा रैली 'जनोत्सव' (Janotsava) को रद्द करने की घोषणा की। रैली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP national President JP Nadda) शामिल होने वाले थे।

मुख्यमंत्री ने यह भी घोषणा की कि सरकार ने राष्ट्र विरोधी और आतंकवादी ताकतों को खत्म करने के लिए राज्य में एक विशेष रूप से प्रशिक्षित कमांडो फोर्स बनाने का फैसला किया है। इसका खुलासा अधिकारियों से बातचीत के बाद किया जाएगा। इस हत्या के बाद हमारे दिलों में गुस्सा है। शिवमोग्गा में हर्ष (बजरंग दल के कार्यकर्ताओं) की हत्या के कुछ महीनों के भीतर हुई इस घटना ने मुझे पीड़ा दी है।

सीएम ने आगे कहा कि मेरी सरकार को एक साल पूरा हो गया है और बीएस येदियुरप्पा के सत्ता में आने के बाद भाजपा के शासन के तीन साल हो गए हैं। हमने जनोत्सव की योजना बनाई थी लेकिन पीड़िता की मां और परिवार के दर्द को देखते हुए मैंने कल के कार्यक्रम रद्द करने का फैसला किया है। मैं उन लोगों से माफी मांगता हूं जो गुरुवार को कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए उत्सुक थे, साथ ही पार्टी के नेताओं, मंत्रियों और कार्यकर्ताओं से जिन्होंने इसे आयोजित करने के लिए काम किया था।

हमें इसे रद्द करना पड़ा क्योंकि मेरी अंतरात्मा ने इसे मंजूरी नहीं दी। नड्डा को अवगत करा दिया गया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कतील और उनके कैबिनेट सहयोगियों के साथ मुख्यमंत्री ने कहा कि हालांकि, वह गरीबों, पिछड़े समुदायों और युवाओं के लिए कार्यक्रमों के संबंध में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

और पढ़ें
Next Story