Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्नाटक में बोले गृह मंत्री अमित शाह- हमारी दोनों कोरोना वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित, कांग्रेस ने मांगा जवाब

कर्नाटक में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि देश में बना वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित हैं। कांग्रेस ने घेरते हुए निशाना साधा है।

कर्नाटक में बोले गृह मंत्री अमित शाह- हमारी दोनों कोरोना वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित, कांग्रेस ने मांगा जवाब
X

कर्नाटक दौरे के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के घेरे जाने पर दो टूक जवाब दिया। अमित शाह ने कहा कि भारत में बनी दोनों कोरोना वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। कांग्रेस की बातों में न आएं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि देश में बना वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित हैं। कांग्रेस ने कहा कि मेरा एक सवाल है तो अगर वैक्सीन इतनी ही सुरक्षित हैं, तो पहले अपने बेटा-बेटी को क्यों नहीं लगवाया, क्यों गरीब मजदूर को लगवा रहे हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता अमित शाह ने रविवार को कहा कि कांग्रेस के नेता केवल विरोध कर सकते हैं और अगर कोई और कर रहा है, तो वो उसे भी रोकते हैं। शाह ने कहा कि भारत में विकसित दोनों टीके पूरी तरह से सुरक्षित हैं और लोगों से आग्रह किया जाता है कि वे अपनी बारी आने पर टीका लगवा लें।

जिसके बाद कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने अमित शाह को घेरते हुए कहा कि देश में आपातकालीन इस्तेमाल की मंजूरी के टीके की सुरक्षा पर सवाल उठाए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब दुनिया का सबसे बड़ा कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम शुरू किया है। कांग्रेस ने कोरोना वैक्सीन की 20 लाख डोज ब्राजील को निर्यात करने के सरकार के फैसले पर भी सवाल उठाए। पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि अभी जब भारत की जनता को ही वैक्सीन पर्याप्त मात्रा में नहीं मिल पाई है, तो इसका निर्यात क्यों किया।

Next Story