Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्नाटक: धारवाड़ में क्रूजर पेड़ से टकराई, तीन नाबालिगों समेत 7 लोगों की मौत- शादी से लौट रहे थे सभी

सभी घायलों को इलाज के लिए केआईएमएस अस्पताल हुबली (KIMS hospital Hubballi) में भर्ती कराया गया हैं। जहां इनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

कर्नाटक: धारवाड़ में क्रूजर पेड़ से टकराई, तीन नाबालिगों समेत 7 लोगों की मौत- शादी से लौट रहे थे सभी
X

कर्नाटक (Karnataka) के धारवाड़ जिले (Dharwad district) में आज सुबह तड़के तेज रफ्तार क्रूजर (cruiser) पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई (Seven People killed) और नौ गंभीर रूप से घायल (nine injured) हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए केआईएमएस अस्पताल हुबली (KIMS hospital Hubballi) में भर्ती कराया गया हैं। जहां इनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

वाहन में 21 यात्री थे सवार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे में मरने वालों में तीन नाबालिग भी शामिल हैं। जानकारी के अनुसार, कथित तौर पर यह हादसा उस समय हुआ जब एक परिवार के कई सदस्य एक समारोह में शामिल होने के बाद मनसुरा गांव से बेनाकनहल्ली गांव लौट रहे थे। आज सुबह तड़के धारवाड़ ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र के बड़ा गांव के पास चालक ने क्रूजर पर से नियंत्रण खो दिया। जिससे वाहन पेड़ से टकरा गया। क्रूजर में 21 यात्री यात्रा कर रहे थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही

सूचना मिलने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक कृष्णकांत मौके पर पहुंचे। मृतकों की पहचान 14 वर्षीय अनन्या, 13 वर्षीय हरीश, 11 वर्षीय महेश्वर, 34 वर्षीय शिल्पा, 60 वर्षीय नीलाव्वा, 20 वर्षीय मधुश्री और 35 वर्षीय शंभूलिंगैया के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि वे दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जाएगा। पुलिस ने इस मामले में बयान जारी करते हुए कहा, जांच जारी है। धारा 304 ए आईपीसी (लापरवाही से मौत का कारण) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

और पढ़ें
Next Story