Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Karnataka Crime: बेंगलुरु में एक घर के कमरे में पांच शव मिले लटके, 5 दिन बाद बच्ची को निकाला जिंदा

बेंगलुरु (Bangalore) में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां दिल्ली जैसा मामला सामने आया है। एक ही परिवार के लोगों के 5 शव कमरे से बरामद हुए हैं।

Karnataka Crime: बेंगलुरु में एक घर के कमरे में पांच शव मिले लटके, 5 दिन बाद बच्ची को निकाला जिंदा
X

बेंगलुरु (Bangalore) में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां दिल्ली जैसा मामला सामने आया है। एक ही परिवार के लोगों के 5 शव कमरे से बरामद हुए हैं। जबकि ढाई साल की बच्ची जिंदा मिली है। यह पूरा मामला ब्यादरहल्ली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीते शुक्रवार की रात को एक कमरे से 5 शव घर के अंदर मिले। जहां से पुलिस ने ढाई साल की बच्ची को बाहर निकाला है। बच्चे 5 दिनों के कमरे में बंद थी। पुलिस ने जानकारी दी कि बच्ची लगभग बेहोशी की हालत में मिली है। पांच दिन से घर में रह रही नाबालिग बच्ची को पुलिस ने पांच शवों के साथ बाहर निकाला।

पुलिस जांच में जुटी

बताया जा रहा है कि कमरे में बच्ची की मां, दादा-दादी, मौसी, मामा का शव छत से लटका मिला। वहीं प्रेक्षा को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा कि उसे इलाज और काउंसलिंग की जरूरत होगी। बच्ची उसी कमरे में मिली थी, जहां मधुसागर फांसी के फंदे पर लटकी मिली थी। मामले की जांच कर रही हैं। फिलहाल, अभी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है आखिर ये मामला आत्महत्या का है या फिर हत्या का है।

Next Story