Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पटौदी खानदान में गूंजी किलकारी: तैमूर को मिला छोटा भाई, करीना कपूर खान ने बेटे को जन्म दिया

Kareena Kapoor Baby Boy : तैमूर की मम्मी करीना कपूर खान ने बेटे को जन्म दिया है। इसी के साथ एक बार फिर करीना कपूर खान और सैफ अली खान आज फिर पैरेंट्स बन गए हैं।

पटौदी खानदान में गूंजी किलकारी: तैमूर को मिला छोटा भाई, करीना कपूर खान ने बेटे को जन्म दिया
X
करीना कपूर

तैमूर की मम्मी करीना कपूर खान ने बेटे को जन्म दिया है। इसी के साथ एक बार फिर करीना कपूर खान और सैफ अली खान आज फिर पैरेंट्स बन गए हैं। करीना कपूर खान आज दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से मिली है। बता दें कि डिलीवरी से पहले ये कपल नए घर में भी शिफ्ट हो चुका है। वहीं सैफ अली खान ने पहले ही अपने बच्चे और पत्नी की देखभाल के लिए अपने काम से ब्रेक ले लिया था।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि 16 अक्टूबर साल 2012 में सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी रचाई थी। इसके बाद साल 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे बटे यानी तैमूर अली खान को जन्म दिया था। तैमूर के नाम पर काफी विवाद भी हुआ। अब करीना कपूर ने दूसरी बार बेटे को जन्म दिया है। इसी के साथ तैमूर बड़े भाई बन गए हैं। तैमूर अभी चार वर्ष के हैं।

करीना डिलीवरी से पहले सुपर स्टाइलिश लुक में आईं थी नजर

बता दें कि शनिवार को करीना कपूर रुटीन चेकअप के लिए क्लिनिक गईं थी। इस दौरान उनका सुपर स्टाइलिश लुक देखने को मिला था। करीना का यह लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। लोगों के बीच करीना का सुपर स्टाइलिश लुक खूप पसंद किया गया। करीना कपूर का ये लुक प्रेग्नेंसी में बेहद कंफर्ट था। उनकी ड्रेस माइक्रो पोल्का डॉट्स प्रिंट में थी।

इसमें अनइवन हेमलाइन है, वहीं लॉन्ग स्लीव्स और हाइनेक ड्रेस को शानदार लुक दे रही थी। इसके साथ लॉन्ग रिबन ड्रेस को खास बना रहा था। इस ड्रेस के साथ करीना ने ब्लैक कलर के स्लाइड्स कैरी किए। इन स्लाइड्स की स्ट्रैप पर गोल्डन चेन से डिजाइन बना हुआ था। वहीं धूप से बचने के लिए करीना ने ब्राउन शेड्स लगाए हुए थे।

Next Story