Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल का पीएम मोदी पर तंज, अभिजीत बनर्जी को सुनिए और काम पे लग जाइए

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी (Nobel prize Abhijit Banerjee) का हवाला देते हुए पीएम मोदी (PM Modi) का ध्यान अर्थव्यवस्था पर खिंचा है। इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री पर भी उन्होंने ट्वीट कर निशाना साधा था।

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल का पीएम मोदी पर तंज, अभिजीत बनर्जी को सुनिए और काम पे लग जाइएKapil Sibal attacks PM Modi Nobel prize Abhijit Banerjee economy

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) लगातार मोदी सरकार पर ट्वीट कर निशाना साध रहे हैं। एक बार फिर सिबल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर भारतीय अर्थव्यवस्था को लेकर हमला किया है।

सिब्बल ने नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी (Nobel prize Abhijit Banerjee) का हवाला देते हुए पीएम मोदी को एक ट्वीट किया है। जिसमें सिब्बल ने लिखा है कि क्या मोदी जी सुन रहे हैं? अभिजीत बनर्जी ने कहा कि...

1. भारतीय अर्थव्यवस्था की जमीन अस्थिर

2. सांख्यिकीय आंकड़ों में राजनीतिक हस्तक्षेप

3. शहरी और ग्रामीण खपत कम हुई

4) हम संकट में हैं

इसके बाद सिब्बल ने अंतर में लिखा कि मोदी जी काम में लग जाइए और फोटो कम खिंचवाइए। वहीं अभिजीत बनर्जी अर्थव्यवस्था की आई सुस्ती के बीच कॉर्पोरेट टैक्स में कटौती से नराज हैं।

इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए जम्मू-कश्मीर की स्थिति पर अपने विरोधाभासी रुख पर सवाल उठाया था, जो विशेष दर्जे के बाद सुरक्षा के घेरे में आ गया था। सिब्बल ने दो भाजपा नेताओं द्वारा चुनावी भाषणों का उल्लेख करते हुए कहा कि राज्य में सब ठीक नहीं है।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top