Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कपिल मिश्रा बोले, रास्ता खुलवाने की बात करने पर आतंकवादी कहा जा रहा, देश तोड़ने वाले से नहीं पूछ रहा कोई सवाल

कपिल मिश्रा ने आगे कहा कि मेरे बयान में कुछ भी उकसाने वाला नहीं था। मैं एक पुलिस अधिकारी से बात कर रहा था कि रोड साफ हो जाए।

कपिल मिश्रा बोले, रास्ता खुलवाने की बात करने पर आतंकवादी कहा जा रहा, देश तोड़ने वाले से नहीं पूछ रहा कोई सवालकपिल मिश्रा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता कपिल मिश्रा ने गुरुवार को पत्रकारों से बीतचीत की। इस दौरान कपिल मिश्रा ने कहा कि कोई देश को तोड़ने की बात करे उससे कोई सवाल नहीं पूछता, किसी की घर की छत पर पेट्रोल बम मिल रहे हैं, हथियार मिल रहे हैं, उनमें से किसी से सवाल नहीं पूछा जा रहा। लेकिन जिस व्यक्ति ने 35 लाख लोगों का रास्ता खुलवाने के लिए अनुरोध किया तो उसे आतंकवादी कहा जा रहा है।.

कपिल मिश्रा ने आगे कहा कि मेरे बयान में कुछ भी उकसाने वाला नहीं था। मैं एक पुलिस अधिकारी से बात कर रहा था कि रोड साफ हो जाए। यदि आप सड़क को अवरुद्ध करने वालों को कहते हैं- आंदोलनकारी और इसे साफ करने के लिए कहने वाले- आतंकवादी तो यह यह आपकी तरफदारी को दर्शाता है। मैं उप-न्यायिक मामले पर टिप्पणी नहीं करना चाहता।

क्या दिया था कपिल मिश्रा ने बयान

बता दें कि कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर से ट्वीट करते हुए अपने बायन की वीडियो जारी किया था। जोकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। ट्वीट करते हुए कपिल ने लिखा कि दिल्ली पुलिस को तीन दिन का अल्टीमेटम- जाफराबाद और चांद बाग की सड़कें खाली करवाइए।

इसके बाद हमें मत समझाइयेगा, हम आपकी भी नहीं सुनेंगे, सिर्फ तीन दिन। कपिल मिश्रा का कहना है कि प्रदर्शनकारी चाहते हैं कि दिल्ली में आग लगी रहे। इसलिए इन्होंने रास्ते बंद किये हैं। इसलिए दंगे जैसा माहौल बना रहे हैं। हमारी तरफ से एक पत्थर भी नहीं चला है। उन्होंने यह भी कहा था कि एसीपी साहब यहां पर खड़े हैं।

मैं आप सबके विहाप पर यह बात कह रहा हूं, ट्रंप के जानें तक हम शांति से जा रहे हैं। लेकिन उसके बाद हम आपकी भी नहीं सुनेंगे अगर रास्ते खाली नहीं हुए तो। उन्होंन पुलिस से विनती की है कि ट्रंप के जानें तक आप जाफराबाद और चांद बाग खाली करा दीजिए। यदि ऐसा नहीं होता है तो हमें रोड पर आने पड़ेगा।

Next Story
Top