Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश में हुए ये 5 बड़े सड़क हादसे, जिनमें चली गई इतने जिंदगियां

बीती रात कन्नौज जिले के देवर रोड पर एक डबल डेकर बस की ट्रक से टक्कर हो गई। जानें वो बड़े 5 हादसे, जिसमें चली गई कई लोगों की जान, तो कई हुई घायल।

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश में हुए ये 5 बड़े सड़क हादसे, जिनमें चली गई इतने जिंदगियां

उत्तर प्रदेश में आए दिन सड़क हादसों को लेकर कोई ना कोई खबर सामने आती ही रहती है। बीती रात कन्नौज जिले के देवर रोड पर एक डबल डेकर बस की ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे 25 यात्रियों की मौत हो गई। जो इस साल जनवरी का सबसे बड़ा हादसा हा जा सकता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2019 में आई रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा लोग सड़क हादसों में अपनी जान गंवाते हैं।

ये हैं यूपी के 5 बड़े सड़क हादसे

कन्नौज हादसा

बीते शुक्रवार की रात कन्नौज जिले में एक बड़ा हादसा हुआ। जिसमें 25 यात्रियों की जान चल गई। यह हादसा कन्नौज जिले के देवर रोड पर हुआ था। पुलिस ने बताया कि कन्नौज से जयपुर जा रही एक बस कन्नौज के देवर सड़क एक ट्रक से टकरा गई। जिसके बाद आग की लपटें उठने लगीं। स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर बस से कई लोगों को बचाया। 25 यात्रियों को बस से सुरक्षित निकाल लिया गया। जिन्हें स्थानीय अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती किया गया।

उन्नाव हादसा

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में शनिवार सुबह को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कोहरे की वजह से कम विजिबिलिटी की वजह से एक बस और कार के बीच जोरदार टक्कर हुई। इस हादसे में कम से कम 12 लोग घायल हो गए, जिसके बाद तीन और वाहन बस से टकरा गए। घायल को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया गया।

कानपुर हादसा

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में भी एक हादसा हुआ। जहां नेशनल हाइवे पर एक अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी। इसके बाद उसने बाइक सवार महिला-पुरुष और दो बच्चों को कुचल दिया। इस हादसे में 5 लोगों ने अपनी जान गवाई। इन दो हादसों के बाद ट्रक हाईवे किनारे खाई में पलट गया। इस हादसे में सभी की मौत हो गई। यह घटना भोगनीपुर कोतवाली इलाके के मावर के पास हुई थी।

गाजियाबाद हादसा

यूपी के गाजियाबाद में भी हादसे होते रहते हैं। मुरादनगर में एक अज्ञात वाहन की ट्रॉली से टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई थी। हादसे में 2 लोग घायल हो गए थे। जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया था। ये सभी लोग मेरठ और सहारनपुर के रहने वाले थे।

Next Story
Top