Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कन्नौज बस हादसा : लोग मासूम से बाहर आने की लगाते रहे गुहार, पर बस में मां को छोड़कर नहीं निकला बच्चा

कन्नौज बस हादसा : चश्मदीदों का कहना है कि एक मासूम बच्चा बस में आग लग जाने के बाद खिड़की के पास आ गया। लोग उसे बाहर आने को कह रहे थे। पर वह मासूम खड़की के पास से अंदर फंसी अपनी मां को देखता रहा।

कन्नौज बस हादसा : लोग मासूम से बाहर आने की लगाते रहे गुहार, पर बस में मां को छोड़कर नहीं निकला बच्चाकन्नौज बस हादसा

कन्नौज बस हादसा : उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक बस में टक्कर लगने के बाद भीषण आग लग गई। जिसमें कम से कम 25 यात्रियों की जिंदा जलने से मौत हो गई। लेकिन इसी बीच एक एक मासूम भी अपने मां को देखते-देखते जिंदा जल गया।

चश्मदीदों का कहना है कि एक मासूम बच्चा बस में आग लग जाने के बाद खिड़की के पास आ गया। लोग उसे बाहर आने को कह रहे थे। पर वह मासूम खड़की के पास से अंदर फंसी अपनी मां को देखता रहा।

इस दौरान लोग मासूम बच्चे से कूदने को कहते रहे पर बच्चा अपनी मां को छोड़कर बस से बाहर नहीं निकला। इस दौरान आग ने बच्चे को भी अपनी चपेट में ले लिया। बस में जलकर मां और बेटे की दर्दनाक मौत हो गई।

फायर बिग्रेड का पानी खत्म नहीं होता तो बच सकती थी कई और जानें

हादसे की जानकारी मिलने के बाद फायर बिग्रेड की गाड़ियां करीब आधे घंटे बाद पहुंची। जब दमकलकर्मी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे थे उस दौरान पानी खत्म हो गया था। बताया जा रहा है कि अगर पानी खत्म नहीं होता तो कई और लोगों की जान बच सकती थी। चश्मदीदों का कहना है कि बस में तीन धमाके हुए थे। उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने इस हादसे पर कहा कि बस या ट्रक में कोई ज्वलनशील पदार्थ था।

Next Story
Top