Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हे राम: सिर्फ 21 साल में इस एक्ट्रेस की हो गई प्लास्टिक सर्जरी से मौत, परिजनों ने लगाया आरोप, थाने पहुंचा मामला

टीवी सीरियल मशहूर एक्ट्रेस चेतना राज (kannada tv serial famous actress chetna raj) का महज 21 साल की उम्र में मंगलवार को निधन हो गया।

हे राम: सिर्फ 21 साल में इस एक्ट्रेस की हो गई प्लास्टिक सर्जरी से मौत, परिजनों ने लगाया आरोप, थाने पहुंचा मामला
X

फिल्म इंडस्ट्री (film industry) में खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी (plastic Surgery) के मामले सामने आते रहते हैं। ऐसे ही ताजा मामला कन्नड़ टीवी सीरियल मशहूर एक्ट्रेस चेतना राज (kannada tv serial famous actress chetna raj) का महज 21 साल की उम्र में मंगलवार को निधन हो गया। चेतना ने बेंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में अंतिम सांस ली। बीती 16 मई को 'फैट फ्री' सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती हुई थी लेकिन सर्जरी के बाद कुछ दिक्कतें होने लगी और कुछ ही घंटों में मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौत की वजह उनकी प्लास्टिक सर्जरी है। इस सर्जरी के दौरान की गई एक गलती ने उनकी जान भी ले ली। सोमवार सुबह करीब 9.30 बजे शेट्टी कॉस्मेटिक अस्पताल में फैट फ्री सर्जरी के लिए भर्ती किया गया था। सर्जरी के बाद उनकी तबीयत कुछ खराब हुई तो रात होते-होते हालत बिगड़ गई। उनके फेफड़ों में पानी भर गया था। इससे बहुत दर्द हुआ और फिर उनकी मौत हो गई।

आपको बता दें कि चेतना की उम्र महज 21 साल थी। चेतना की मौत पर पिता ने कहा कि उन्हें सर्जरी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। वह दोस्तों के साथ अस्पताल गई थी। अब चेतना के माता-पिता ने डॉक्टरों की लापरवाही को चेतना की मौत का कारण बताया है। इसके लिए उन्होंने अस्पताल के नजदीकी थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करायी। चेतना अपने माता-पिता के साथ बैंगलोर में रहती थी। चेतना राज सीरियल 'गीता' और 'दोरेसानी' में अहम रोल में नजर आ चुकी हैं। वजन कम करने के लिए की गई इस सर्जरी के बाद उन्हें दुनिया से अलविदा कह दिया।

और पढ़ें
Next Story